Bigg Boss OTT 3 फेम Sana Makbul की शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर रिलीज, जानिए जब और कहां देख सकते हैं फिल्म

Sana Makbul Short Film: सना मकबूल की आने वाली शॉर्ट फिल्म "टेड़ी मेढ़ी" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 July 2024 11:31 AM GMT (Updated on: 27 July 2024 11:32 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3 Fame Sana Makbul Short Film Tedi Medi
X

Bigg Boss OTT 3 Fame Sana Makbul Short Film Tedi Medi (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Fame Sana Makbul Short Film Tedi Medi: जानी मानी अदाकारा सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहीं हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 4 अगस्त को होने वाला है। 4 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 3 को उसका विनर मिल जायेगा। सना मकबूल बिग बॉस की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं, वह एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें हर वीकेंड के वॉर पर अनिल कपूर से डांट पड़ी है और अब इस वीकेंड के वॉर पर भी अनिल कपूर सना मकबूल की क्लास लगाएंगे। बिग बॉस अभी खत्म नहीं हुआ है, वहीं इससे पहले ही सना मकबूल की आने वाली शॉर्ट फिल्म "टेड़ी मेढ़ी" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

सना मकबूल इस फिल्म में आयेंगी नजर (Sana Makbul Short Film Tedi Medi Trailer)

बिग बॉस ओटीटी के बाद सना मकबूल बहुत ही जल्द एक शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगी, जी हां! सना की शॉर्ट फिल्म का नाम "टेढ़ी मेढी" है, जिसका ट्रेलर आज ही जारी किया गया है। सना मकबूल के साथ इस फिल्म में आदिल खान और नील भूपलम भी मुख्य किरदारों में हैं।


क्या है शॉर्ट फिल्म टेढ़ी मेढी की कहानी (Sana Makbul Short Film Tedi Medi Story)

सना मकबूल, आदिल खान और नील भूपलम की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी एक कपल की है। सना मकबूल और नील भूपलम एक साथ अपनी जिंदगी गुजार रहे होते हैं, लेकिन तभी इनके बीच तीसरे शख्स आदिल खान की एंट्री होती है। आदिल खान से सना को प्यार हो जाता है, और वो एक दिन आदिल को डिनर पर अपने घर पर बुलाती है, जहां वह अपने पति नील को बताती है कि उसे आदिल से प्यार हो गया। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर -

कब रिलीज होगी सना मकबूल की शॉर्ट फिल्म (Sana Makbul Short Film)

सना मकबूल की फिल्म "टेड़ी मेढ़ी" का ट्रेलर सामने आ चुका है, लेकिन अब तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इस फिल्म की कहानी प्रियंका बनर्जी से लिखी है और उन्होंने ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। फिल्म का ट्रेलर म्यूजिक कंपनी टिप्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, वहीं फिल्म भी इसी यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story