Bigg Boss OTT 3 फेम Shivani Kumari अब फिल्मों में करेंगी काम, शुरू की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग

Shivani Kumari First Film: शिवानी कुमारी ने अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका नाम "घोड़ी पे चढ़के आना" है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Aug 2024 12:32 PM GMT
Shivani Kumari First Film
X

Shivani Kumari First Film (Photo- Social Media)

Shivani Kumari First Film: बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोरने वालीं शिवानी कुमारी अब देश भर में फेमस हों चुकीं हैं। शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव से आती हैं और अपनी मेहनत के दम पर आज वे एक ऐसे मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं कि उन्हें देश के कोने-कोने से प्यार मिल रहा है। "बिग बॉस ओटीटी 3" के बाद से तो शिवानी कुमारी की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है, उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट ऑफर हुए हैं, वहीं अब शिवानी कुमारी ने अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका नाम "घोड़ी पे चढ़के आना" है।

शिवानी कुमारी ने शुरू की डेब्यू फिल्म की शूटिंग (Shivani Kumari Acting Debut)

शिवानी कुमारी आज के समय में बड़ा नाम बन चुकीं हैं, बिग बॉस ओटीटी ने तो मानों उनकी किस्मत ही खोल दी हो, जी हां! क्योंकि उन्हें इस प्लेटफार्म से देश भर में पहचान मिली, साथ ही खूब सारे काम भी ऑफर हुए। यूट्यूब क्वीन शिवानी कुमारी अब एक्टिंग की दुनिया में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं। शिवानी कुमारी अब फिल्मों में नजर आएंगी। शिवानी कुमारी की पहली फिल्म "घोड़ी पे चढ़के आना" है, जिसकी शूटिंग उन्होंने आज से शुरू कर दी है।


शिवानी कुमारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर कर खुद जानकारी दी कि उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। शिवानी कुमारी ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरी और राजपाल यादव की फिल्म घोड़ी वो चढ़के आना की शूटिंग शुरू हो चुकी है।"


राजपाल यादव संग स्क्रीन शेयर करेंगी शिवानी कुमारी (Shivani Tiwari First Bollywood Film)

बिग बॉस ओटीटी 3 फेम शिवानी कुमारी के साथ उनकी पहली फिल्म "घोड़ी वो चढ़के" में अभिनेता राजपाल यादव नजर आयेंगे। कैलाश मासूम फिल्म का निर्देशन कर रहें हैं, फिल्म का बजट करोड़ों में है। शिवानी कुमारी इस फिल्म में बतौर लीड हीरोइन नजर आएंगी। वहीं सुनने में तो यह भी आया है कि फिल्म में कई साउथ एक्टर भी होंगे, हालांकि अभी कन्फर्म जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म की शूटिंग तो शुरू हो चुकी है, अब देखना होगा कि ये रिलीज कब तक होती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story