Bigg Boss OTT 3: बंद हो जायेगा बिग बॉस ओटीटी 3, जानिए क्या है पूरा मामला

Bigg Boss OTT 3 Today Episode:

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 July 2024 3:34 AM GMT
Shivsena Complained Against Bigg Boss OTT 3
X

Bigg Boss OTT 3 Latest Episode 

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर एक ताज़ा विवाद सामने आया है।खबरों की माने तो बिग बॉस ओटीटी 3 जल्द ही बंद हो जाएगा क्योंकि इसके पीछे महाराष्ट्र सरकार के एक विधायक ने शिकायत दर्ज कराई है।चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला क्या कान्हा शिवसेना विधायक ने

शिवसेना ने बिग बॉस ओटीटी 3 के खिलाफ शिकायत की (Shivsena Complained Against Bigg Boss OTT 3)-

शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने अश्लीलता के कारण 'बिग बॉस ओटीटी 3' शो को तत्काल बंद करने के लिए मुंबई पुलिस आयुक्त से आग्रह किया, उन्होंने कहा कि ओटीटी शो ने सारी हदें पार कर दी हैं।

उन्होंने बताया कि 18 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में अभिनेताओं को कैमरे के सामने बहुत ही भद्दी और घिनौनी हरकतें करते हुए दिखाया गया था।

उनका कहना है, "यह शो बच्चे भी देखते हैं। इसलिए इस शो को तुरंत बंद किया जाना चाहिए। इस शो के निर्माताओं और प्रसारण कंपनी के सीईओ के खिलाफ साइबर अपराध के तहत मामला दर्ज करके सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। मामले की जांच के लिए पुलिस आयुक्त से लिखित अनुरोध किया गया है," कायंदे ने कहा, जो शिवसेना की राज्य सचिव और प्रवक्ता भी हैं।

कायंदे ने अभिनेताओं पर पारिवारिक संबंधों की सभी सीमाओं को पार करके सामाजिक मूल्यों को रौंदने का भी आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि वह जल्द ही केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री से मिलकर मांग करेंगी कि ओटीटी को भी सेंसर बोर्ड के दायरे में लाया जाए।

क्या बंद हो जाएगा बिग बॉस ओटीटी 3 (Is Bigg Boss OTT 3 Closed)-

अभी तो ये नहीं कह रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का बैंड हो जाएगा लेकिन हो सकता है। की एक्शन का कुछ असर बिग बॉस ओट पर पड़े और इस तरह का कोई कंटेंट ना दिखाये,जो बच्चों के देखने लायक नहीं हैं। इससे पहले भी काई बार बिग बॉस पर उतर चुके हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story