TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bigg Boss OTT 3 House: किसी महल से कम नहीं बिग बॉस ओटीटी 3 का घर, देखें तस्वीरें

Bigg Boss OTT 3 House: बिग बॉस ओटीटी 3 का का घर किसी आलीशान महल से कम नहीं लग रहा है। आइए आपको भी इसकी झलक दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Jun 2024 11:42 AM GMT
Bigg Boss OTT 3 House
X

Bigg Boss OTT 3 House (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT House Inside Photos: मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी 3" का प्रीमियर 21 जून से होने वाला है, दर्शक शो देखने के लिए पूरी तरह तैयार बैठे हैं, बस इंतजार तो सिर्फ प्रीमियर होने का है। वहीं पूरे सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का नाम ट्रेंड कर रहा है, कंटेस्टेंट्स से लेकर शो के फॉरमेट से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रहीं हैं और इसी बीच अब बिग बॉस के घर की इनसाइड तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं। जी हां! इस बार भी बिग बॉस का घर किसी आलीशान महल से कम नहीं लग रहा है। आइए आपको भी इसकी झलक दिखाते हैं।

देखें बिग बॉस ओटीटी 3 के घर की तस्वीरें (Bigg Boss OTT 3 House Photos)

जब से "बिग बॉस ओटीटी 3" के वापसी की खबर आई थी, तभी से बिग बॉस लवर्स बेहद उत्साहित हैं, हालांकि अब सिर्फ कुछ घंटे की देरी है, इसके बाद बिग बॉस और इसके कंटेस्टेंट्स दोनों ही दर्शकों के सामने होंगे। जहां बिग बॉस शुरू होने में अभी कुछ घंटे हैं, वहीं अब बिग बॉस ओटीटी के घर की इनसाइड तस्वीरें सामने आ गईं हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।




सामने आई बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के घर की तस्वीरें बेहद ही शानदार है, हर बार की तरह इस बार भी मेकर्स ने बिग बॉस के घर को आलीशान बनाने के लिए अच्छा खासा पैसा फूंका है। जी हां! क्योंकि ये वही घर है, जहां कंटेस्टेंट्स ढाई तीन महीने गुजारेंगे, कुछ अच्छी यादें बनाएंगे, साथ ही खूब बहस और लड़ाई झगड़े भी होंगे।

बेहद ही सस्पेंस से भरा लग रहा बिग बॉस ओटीटी का घर (Bigg Boss OTT 3 Inside Photos & Videos)

"बिग बॉस ओटीटी 3" का घर बेहद ही शानदार है, लेकिन साथ ही बहुत से सस्पेंस से भरा हुआ भी लग रहा है। घर की झलक देख ही लग रहा है कि इस बार शो का कांसेप्ट बेहद अलग होने वाला है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर के बेडरूम की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें ऊपर की ओर एक फेस मास्क भी लगा हुआ है, जो बेडरूम को भयानक लुक दे रहा है, वहीं जिस जगह पर बैठकर कंटेस्टेंट्स शो के होस्ट से बात करते हैं, वहां पर एक ड्रैगन बना हुआ है। इसके अलावा स्विमिंग पूल वाला एरिया बहुत ही खूबसूरत लग रहा है, जिम और किचन भी कुछ कम खूबसूरत नहीं है। इस वीडियो में देखें -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story