×

Bigg Boss OTT 3 को मिला नया होस्ट, सलमान खान को रिप्लेस करेंगे ये दिग्गज सितारे

Bigg Boss OTT 3: मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को इस बार सलमान खान होस्ट नहीं कर रहे हैं। सलमान खान की जगह ये बॉलीवुड एक्टर उनकी जगह लेने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 May 2024 12:30 PM GMT
Bigg Boss OTT 3
X

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3: मोस्ट कॉन्ट्रोर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) को लेकर पिछले कुछ दिनों खूब चर्चा है। जहां एक तरफ मेकर्स शो के लिए बेस्ट से बेस्ट पॉपुलर स्टार्स को अप्रोच कर रहे हैं, तो वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान खान (Salman Khan) 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट नहीं करेंगे। यह खबर पहले भी सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि सलमान खान की जगह 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव शो के मेंटर के तौर पर नजर आएंगे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि सलमान खान की जगह शो को बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता होस्ट करने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन है वो अभिनेता, जो सलमान खान को करेंगे रिप्लेस?

सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 3' को नहीं करेंगे होस्ट (Is Salman Khan Host Bigg Boss OTT 3)

दरअसल, सोशल मीडिया पर ये खबर सनसनी मचा रही है कि बिग बॉस ओटीटी में सलमान खान को अनिल कपूर, संजय दत्त या फिर करण जौहर रिप्लेस करने वाले हैं। तो आइए इस खबर के पीछे कितनी सच्चाई है इसके बारे में पता करते हैं। जब मेकर्स के साथ सलमान खान रियलिटी शो का कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं, तब उन्हें चैनल या ओटीटी प्लेटफॉर्म को शो शुरू होने से खत्म होने तक हर हफ्ते के साथ-साथ ओपनिंग डे और ग्रैंड फिनाले के लिए समय देने का कमिटमेंट देना पड़ता है। अपने बिजी शेड्यूल के चलते इस साल सलमान खान बिग बॉस ओटीटी के लिए समय नहीं दे पा रहे हैं और यही वजह है कि जियो सिनेमा की टीम बिग बॉस 5 की तरह सलमान खान के साथ एक को-होस्ट ढूंढ़ने की कोशिश कर रही है, जो सलमान की गैरहाजिरी में इस शो की जिम्मेदारी संभाले और साथ ही सलमान का नाम भी इस शो से जुड़ा रहे। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक्टर अनिल कपूर या फिर संजय दत्त में से किसी एक को सलमान खान को-होस्ट किया जाएगा।


क्या था बिग बॉस 5 का फॉर्मेट? (Bigg Boss OTT 3 Latest Update In Hindi)

‘बिग बॉस सीजन 5’ में सलमान खान के साथ संजय दत्त ने इस रियलिटी शो को होस्ट किया था। इस शो के कुछ एपिसोड सलमान खान और संजय दत्त ने साथ मिलकर होस्ट किए थे। तो कुछ एपिसोड संजय दत्त ने अकेले होस्ट किए थे। फिलहाल, मेकर्स ‘बिग बॉस ओटीटी‘ के सीजन 3 के लिए भी इस पुराने फार्मूला पर काम कर रहे हैं। साथ ही उनके पास करण जौहर-फराह खान का भी ऑप्शन मौजूद है। सलमान खान की तरफ से ही उनके दोस्त संजय दत्त और अनिल कपूर का नाम को-होस्ट के लिए सुझाया गया है। हालांकि, जियो सिनेमा की तरफ से इस बारे में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है।


कब रिलीज होगा बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से पूछा था कि वो रियलिटी शो में किसे देखना चाहते हैं। हालांकि, शो की रिलीज डेट और कंटेस्टेंट्स से जुड़ी डिटेल मेकर्स ने शेयर नहीं की थी। वहीं अगर खबरों की मानें, तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' 4 जून या 5 जून को शुरू होगा। ये शो अगस्त तक चलेगा यानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार केवल छह हफ्ते का गेम होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story