Bigg Boss OTT 3 Kratika Malik ने की सुसाइड करने की कोशिश, सामने आई ये वजह

Bigg Boss OTT 3 Latest Update: बिग बॉस ओटीटी 3 में फिनाले वीक में अरमान मलिक चले गए है घर में बची है उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक, सुसाइड की कोशिश की

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 1 Aug 2024 5:46 AM GMT
Bigg Boss OTT 3 Kratika Malik Attempt Suicide
X

Bigg Boss OTT 3 Latest News ( Image- Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Latest Update: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) फिनाले वीक चल रहा हैं। सीजन की शुरूआत में Armaan Malik अपनी दोनों पत्नियाँ Kratika Malik, Payal Malik के साथ आए थे। जिनमें से Payal Malik शुरूआत में ही एविक्ट हो गई। लेकिन Armaan Malik और Kratika Malik Bigg Boss OTT 3 के अंत तक रहे। जिसकी वजह से शो में बहुत-सी कंट्रोवर्सी भी देखने को मिली है। इसके साथ ही Bigg Boss OTT 3 के अंतिम वीक में Armaan Malik Bigg Boss OTT 3 से बाहर हो गए हैं। तो वहीं अब जाकर कृतिका मलिक से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कि उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी।

बिग बॉस ओटीटी 3 कृतिका मलिक ने की सुसाइड की कोशिश (Bigg Boss OTT 3 Kratika Malik Attempt Suicide)-

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में मलिक परिवार के लिए आना उनके जीवन का सबसे गलत फैसले में से एक बन गया है। Bigg Boss OTT 3 में आने की वजह से उनकी पर्सनल और प्रोफोशनल लाइफ दोनों पर काफी प्रभाव पड़ा है। जिसकी वजह से इनकी फैमिली को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। तो वहीं Bigg Boss OTT 3 में आई मीडिया ने Kratika Malik से कई सारे ऐसे सवाल किए जिसके बाद वो काफी ज्यादा परेशान नजर आई।

कृतिका मलिक ने Munawar Faruqui से भी बोला कि अगर फिर से उनकी लाइफ में वहीं सब हुआ जो उन्होंने पहले फेस किया था। तो वो बिल्कुल टूट जाएंगी। बता देकि Kratika Malik ने Armaan Malik से शादी तो कर ली थी। लेकिन बाद में उनको काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। क्योंकि उन्होंने अपनी बेस्ड फ्रेंड Payal Malik के पति से शादी की थी। जिसके बाद कृतिका मलिक भी खुद को अपराधी समझने लगी। जिसके बाद Kratika Malik ने सुसाइड करने की कोशिश की थी। और वो काफी ज्यादा टूट गई थी। लेकिन बाद में धीरे-धीरे कृतिका मलिक और अरमान मलिक ने मिलकर सब संभाला और खुशी से फैमिली के साथ रहने लगे। अब देखने लायक होगा कि जब कृतिका मलिक बाहर आती है। तो उनका क्या रिएक्शन होता है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story