TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bigg Boss OTT 3 Latest Episode: बड़ा खुलासा शिवानी कुमारी का, बॉयफ्रेंड ने खोल दी पोल

Bigg Boss OTT 3 Latest Episode: शिवानी कुमारी के बॉयफ्रेंड ने उन्हें लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा कर दिया है। जी हां! आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 July 2024 8:39 AM GMT
Shivani Kumari Boyfriend
X

Shivani Kumari Boyfriend (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Contestant Shivani Kumari Boyfriend: उत्तर प्रदेश की रहने वाली शिवानी कुमारी इन दिनों देश भर में सुर्खियों का हिस्सा बनीं हुईं हैं। जी हां! इसकी वजह बिग बॉस का घर है। दरअसल शिवानी कुमारी बिग बॉस हाउस में नजर आ रहीं हैं और गेम की वजह से चर्चा में भी बनीं हुईं हैं। शिवानी कुमारी के गेम को कुछ दर्शक पसंद भी कर रहें हैं, वहीं बहुत से लोग शिवानी कुमारी को ओवर एक्टिंग की दुकान कह रहें हैं, इसी बीच शिवानी कुमारी के बॉयफ्रेंड ने उन्हें लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा कर दिया है। जी हां! आइए बताते हैं।

रिलेशनशिप में हैं शिवानी कुमारी, बोला झूठ (Who Is Shivani Kumari Boyfriend)

शिवानी कुमारी ने बिग बॉस हाउस में खुलासा किया कि उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है, वह सिंगल हैं, लेकिन इसी बीच एक शख्स ने दावा किया है कि वही शिवानी कुमारी का बॉयफ्रेंड है, इतना ही नहीं उस शख्स ने यह भी कहा कि शिवानी कुमारी बिग बॉस के घर में जैसा खुद को दिखा रहीं हैं, वह उनकी रियल पर्सनैलिटी नहीं है।


अमित मिश्रा हैं शिवानी कुमारी के बॉयफ्रेंड (Shivani Kumari Boyfriend Amit Mishra)

शिवानी कुमारी की बिग बॉस की जर्नी में एक नए किरदार की एंट्री हो चुकी है, जी हां! शिवानी कुमारी ने कहा कि वह सिंगल हैं, लेकिन इसी बीच उनके बॉयफ्रेंड सामने आ चुके हैं, जिनका नाम अमित मिश्रा है। बॉयफ्रेंड अमित मिश्रा ने शिवानी कुमारी का झूठ पूरी दुनिया को बता रिया है। बता दें कि अमित मिश्रा एक यूट्यूबर हैं, उन्होंने दावा किया कि वह शिवानी कुमारी के साथ रिलेशनशिप में हैं। अमित मिश्रा ने शिवानी कुमारी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए।


शिवानी संग ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत (Shivani Kumari Love Story)

अमित मिश्रा ने शिवानी कुमारी संग अपनी प्रेम कहानी के बारे में भी बताया। अमित मिश्रा ने कहा कि, हमने साथ में काम किया और फिर हमारी दोस्ती हुई और दोस्ती बढ़ती गई, अटैचमेंट हुआ और फिर प्यार हुआ और हमने एक दूसरे को प्रपोज किया। अब वो बिग बॉस में जा चुकी है। बिग बॉस के घर में वह मना कर रही है कि उसका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है, वो झूठ क्यों बोल रही है, उसके घर में मुझे सब लोग जानते हैं। मुझे लगा ये सिर्फ गेम होगा, लेकिन अब चीजें ओवर लिमिट होती जा रहीं हैं। ऐसा क्यों कर रही है वो।


बॉयफ्रेंड अमित मिश्रा ने शिवानी को कहा फेक (Shivani Kumari Boyfriend Reveals she is fake)

अमित मिश्रा ने शिवानी कुमारी के गेम की भी पोल खोल दी है। जी हां! अमित मिश्रा ने शिवानी कुमारी के गेम की फेक कहा है। उन्होंने कहा है कि शिवानी कुमारी बिग बॉस के घर में खुद को जैसा दिखाने की कोशिश कर रहीं हैं, वैसी वो बिल्कुल भी नहीं हैं, गेम की वजह से शायद वो ऐसा कर रहीं होंगी। वो एकदम अलग है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story