Bigg Boss OTT 3 Winner: टॉप 3 फाइनलिस्ट में इस खिलाड़ी का नाम हुआ पक्का, बन सकता है विनर

Bigg Boss OTT 3 Winner: "बिग बॉस ओटीटी 3" को शुरू हुए एक हफ्ते हो चुके हैं, सभी कंटेस्टेंट्स में से एक कंटेस्टेंट का नाम फाइनल हो चुका है कि वह खिलाड़ी पक्का टॉप 3 फाइनलिस्ट में पहुंचने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jun 2024 6:08 AM GMT (Updated on: 9 July 2024 3:33 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3 Winner
X

Bigg Boss OTT 3 Winner (Photo- Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Winner: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 जब से शुरू हुआ है, उसी दिन से सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ही इसी की चर्चा हो रही है। शो को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसे सितारे भी फॉलो करते हैं, सिर्फ फॉलो ही नहीं करते, बल्कि अपना ओपिनियन भी जरूर देते हैं। बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन 21 जून से शुरू हुआ है, इस बार शो में कई अलग-अलग तरह के लोग हिस्सा बनें हुए हैं, टीवी एक्टर्स के साथ ही जर्नलिस्ट और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स भी नजर आ रहें हैं। वहीं अब इन सभी कंटेस्टेंट्स में से एक कंटेस्टेंट का नाम फाइनल हो चुका है कि वह खिलाड़ी पक्का टॉप 3 फाइनलिस्ट में पहुंचने वाला है।

टॉप 3 फाइनलिस्ट बनेगा ये खिलाड़ी (Bigg Boss OTT 3 Top 3 Finalists)

"बिग बॉस ओटीटी 3" को शुरू हुए एक हफ्ते हो चुके हैं और अभी से ही दर्शकों की समझ आने लगा है कि कौन सा खिलाड़ी अच्छा है और कौन गेम के लिए नाटक कर रहा है। वैसे देखा जाए तो बिग बॉस की जर्नी अभी शुरू ही हुई है और अभी बहुत ही लंबी होने वाली है, लेकिन अभी से दर्शकों को पता लग चुका है कि टॉप 3 में कौन सा खिलाड़ी पहुंच सकता है। जी हां! टॉप 3 के लिए जिस मजबूत दावेदार का नाम सामने आ रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि सना मकबूल हैं।


मजबूत खिलाड़ी मानी जा रहीं सना मकबूल (Bigg Boss Strongest Contestants)

सना मकबूल टेलीविजन की दुनिया की जानी मानी अदाकारा हैं, जब से वह बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनीं हैं, तब से वह और अधिक सुर्खियों में आ चुकीं हैं। बिग बॉस के घर में सना मकबूल के गेम को दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं, सना का सिर्फ गेम ही नहीं, बल्कि उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने बन चुके हैं। खास तौर पर सना के डिंपल पर तो फैंस फिदा ही हो जाते हैं। सना मकबूल के गेम को सिर्फ ऑडियंस ही नहीं, बल्कि स्टार्स भी पसंद कर रहें हैं, सना टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं, ऐसे में बहुत से लोग उनके दोस्त हैं और वे सब भी सना मकबूल को सपोर्ट कर रहें हैं।


सना मकबूल के बिग बॉस के घर की एक मजबूत खिलाड़ी मानी जा रही हैं, हर मुद्दे पर उनके ओपिनियन और उनके गाने खेलने का अंदाज बेहद ही जबरदस्त है। बिग बॉस देख रहे दर्शकों ने तो अभी से ही यह मान लिया है कि सना मकबूल टॉप 3 फाइनलिस्ट में अपनी जगह जरूर बना लेंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story