×

Bigg Boss Ott 3 Live: अरमान मलिक ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, भड़क गए फैंस

Bigg Boss Ott 3 Live Update: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरूआत हो चुकी है, इस बार शो का हिस्सा यूट्यूबर अरमान मलिक भी बने हैं, उन्होंने लाइव शो में कह दी ऐसी बात, जिसपर हुए ट्रोल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 Jun 2024 1:20 PM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 11:13 AM GMT)
Bigg Boss Ott 3 Armaan Malik Sidharth Shukla
X

Bigg Boss Ott 3 Live

Bigg Boss Ott 3 Live Update: रियलटी शो Bigg Boss Ott 3 की शुरूआत हो चुकी है। और शो को शुरू हुए एक हफ्ते भी होने जा रहा है। यहीं नहीं शो से मिड वीक एलिमिनेशन भी हो चुका है। इस बार Bigg Boss Ott 3 में कुल 16 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है। जिसमें यूट्यूबर, इंफ्यूएंसर, एक्टर और अन्य फील्ड से आने वाले लोग शामिल हैं। इसी में से एक हैं यूट्यूबर अरमान मलिक जो अपनी दोनों पत्नियों संग Bigg Boss Ott 3 का हिस्सा बने हैं। तो वहीं इस समय अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ गेम प्लान को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अरमान मलिने ने पायल और कृतिका के साथ शो में हिस्सा लिया है। अरमान मलिक (Armaan Malik) ने ऐसी बात कही जिसकी वजह से उनको फैंस और सेलेब्स ने जमकर सोशल मीडिया पर सुनाया है।

अरमान मलिक ने सिद्धार्थ शुक्ला से की खुद की तुलना (Armaan Malik Compared Himself Sidharth Shukla)-


Bigg Boss Ott 3 Live Streaming के दौरान देखा गया है कि अरमान मलिक (Arman Malik) ने खुद को सिद्धार्थ शुक्ला का फैन बताया। तो वहीं इससे पहले अरमान मलिक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनकी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की तरह है। अरमान मलिक ने कहा कि मेरा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ व्यक्तिगत जुड़ाव है। अरमान ने कहा कि सिद्धार्थ शांत स्वभाव वाले इँसान थे। जबतक कोई उनको प्रवोक नहीं करता था, तबतक वो किसी से झगड़ा नहीं करते थे। मुझे लगता है कि मैं भी ऐसा ही हूँ। वह ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं, जिनकी जर्नी मैने फॉलो की है।

जैसा कि सभी को पता है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर के साथ ही साथ बिग बॉस के वो कंटेस्टेंट बन चुके हैं। जब-जब बिग बॉस के कंटेस्टेंट और विनर का नाम लिया जाएगा, सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जरूर लिया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला आज भले ही हमारे बीच ना हो लेकिन उनके चाहने वालों की तदाद आज भी बहुत ज्यादा है। यही वजह है कि सिद्धार्थ शुक्ला से खुद की तुलना करने पर अरमान मलिक को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर फटकार लगाई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story