×

Bigg Boss Ott 3 Nominations: इस हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 3 में नॉमिनेट हुए ये 7 कंटेस्टेंट

Bigg Boss Ott 3 Nominated Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में हुआ एक बार फिर से नॉमिनेशन और इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कुल 7 कंटेस्टेंट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 Jun 2024 1:52 PM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 11:11 AM GMT)
Bigg Boss Ott 3 Nominated Contestants Name
X

Bigg Boss Ott 3 Nominations 

Bigg Boss Ott 3 Live: बिग बॉस ओटीटी 3 में बदल गए सारे नियम पहले बिग बॉस के घर में फर्स्ट वीक केवल कंटेस्टेंट नॉमिनेट किए जाते थे। लेकिन एलिमिनेट नहीं किए जाते थे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है। इस बार Bigg Boss Ott 3 में सारे नियम बदल दिए गए हैं। और Bigg Boss Ott 3 को अभी एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ कि पहला एलिमिनेशन कर दिया गया है। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) शुरू हो चुका है। और इस बार शो में कुल 16 जाने-माने चेहरे नजर आ रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर 24 घंटे लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। जहाँ पर पूरे दिन बिग बॉस के घर में हो रहे अपडेट के बारे में पता चलता रहता है। तो वहीं इसके अलावा रात 9 बजे शो को दर्शक स्ट्रीम कर सकते हैं। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट अनिल कपूर कर रहे हैं। तो वहीं इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में पिछले सीजन के कई सारे नियम भी बदल दिए गए हैं। इसके साथ ही पहले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 3 में नॉमिनेशन का भी आगाज हो चुका हैं। चलिए जानते हैं Bigg Boss Ott 3 में से कौन-सा कंटेस्टेंट Nominated हुआ है ।

बिग बॉस ओटीटी 3 नॉमिनेटेट कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss Ott 3 Nominated Contestants Name In Hindi)-

बिग बॉस ओटीटी 3 में पहला नॉमिनेशन टॉस्क हुआ है। जिसमें पहले हफ्ते घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई है। जिन कंटेस्टेंट्स के ऊपर नॉमिनेशन का तलवार लटक रहा है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं। जिनमे अरमान मालिक का नाम भी शामिल है।

बिग बॉस ओटीटी 3 एलिमिनेशन (Bigg Boss Ott 3 Elimination In Hindi)-

ये कंटेस्टेंट अपने-अपने फिल्ड में काफी ज्यादा फेमस हैं। तो वहीं इनकी फैन फॉलोईंग भी सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी है। यदि हम घर में कंटेंट देने की बात करें तो हर एक कंटेस्टेंट पहले दिन से ही Bigg Boss की परंपरा को निभाते हुए राशन से लेकर हर एक चीज के लिए लड़ते हुए नजर आए हैं। तो वहीं जैसा सभी को लग रहा था कि इस बार बिग बॉस ओटीटी में पहले दो सीजन की तरह पहले हफ्ते एलिमिनेशन ना किया जाए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में पहला एलिमिनेशन हो चुका है। जिसमें बॉक्सर नीरज गोयत (Neeraj Goyat Eliminated) को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। तो वही अब देखने लायक होगा कि आने वाले दिनों में कौन से प्रतियोगी बाहर होंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story