Bigg Boss Ott 3 Live Update: बिग बॉस के घर में लव कटारिया और एक्टर रणवीर शौरी के बीच हुई लड़ाई

Bigg Boss Ott 3 Live Updates: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरूआत होते ही लड़ाईयों का दौर हुआ शुरू, रणवीर शौरी और लव कटारिया के बीच जमकर हुई बहस

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 Jun 2024 9:58 AM GMT
Bigg Boss Ott 3 Live Updates
X

Bigg Boss Ott 3 Live Updates

Bigg Boss Ott 3 Live Updates: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) की शुरूआत होते ही लड़ाईयों का सिलसिला चालू हो चुका है। बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार यूट्यूबर, इंफ्यूएंशर से लेकर बॉलीवुड स्टार रणवीर शौरी तक गए हुए हैं। तो वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) को दर्शक जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। जिसकी वजह से हर समय बिग बॉस के घर में हो रहे लड़ाई झगड़ो की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अभी कुछ समय पहले ही बिग बॉस के घर में लव काटारिया और रणवीर शौरी के बीच लड़ाई देखने को मिली है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में लव कटारिया रणवीर शौरी फाइट-

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3 Live) जियो सिनेमा के लाइव फीड पर देखने को मिला है कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी और यूट्यबर लव कटारिया के बीच जोरदार बहस हुई है। जहाँ रणवीर शौरी लव कटारिया से बोल रहे हैं कि मैं तुझसे बड़ा हूँ उम्र थोड़ी तमीज से बात करो। मैं अपने से छोटे उम्र के लोगों की भी इज्जत करता हूँ। जिसके बाद लव कटारिया लगातार इस बात का मुद्दा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं बीच में विशाल पांडे बोलते हैं तो रणवीर बोलते हैं कि तू अभी उसके साथ टीम अप मत कर, जैसा की आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

साई केतन और सना मकबुल के बीच भी लड़ाई-

साई केतन और सना मकबुल के बीच राशन को लेकर लड़ाई हो गई। जिसपर साई केतन रणवीर से कहते हैं कि सना दिमाग से खेल रही है। जिसपर मैने बोल दिया कि अगर तू खाना नहीं देगी तो मैं छीनकर लूंगा।

रणवीर ने खाना-खाना छोड़ा-

रणवीर लाइव फीड में कहते हुए नजर आते हैं कि मैने अपने अड्डे रख दिए है। 6 के पूरे 6, जिसपर बाकी वहाँ मौजूद लोग उनसे पूछते हैं कि आपने ऐसा क्यों किया। जिसपर रणवीर कहते हैं कि चंद्रिया पीछे से इशारा कर रही थी कि 6 अंड्डे खा रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story