Bigg Boss OTT 3 Live: दीपक चौरसिया ने खोया आपा, दे दी इस कंटेस्टेंट को धमकी

Bigg Boss OTT 3 Live Updates: दीपक चौरसिया और अरमान मलिक के बीच हुई जोरदार बहस दोनों ने एक-दूसरे को बातों ही बातों में दे डाली धमकियाँ

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 Jun 2024 11:10 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 11:15 AM GMT)
Bigg Boss Ott 3 Deepak Chaurasiya Vs Armaan Malik
X

Bigg Boss Ott 3 Live Update

Bigg Boss OTT 3 Live Updates: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरूआत होते ही घर में हर रोज लड़ाई देखने को मिल रही है। इस बार बिग बॉस के घर में जितने भी कंटेस्टेंट आए हैं। उनमें से कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जो काफी शॉर्ट टैम्पर हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर 24 घंटे लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। जहाँ पर पूरे दिन बिग बॉस के घर में हो रहे अपडेट के बारे में पता चलता रहता है। तो वहीं इसके अलावा रात 9 बजे शो को दर्शक स्ट्रीम कर सकते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 का लाइव अपडेट सामने आया है। जिसमें दीपक चौरसिया और अरमान मलिक के बीच जोरदार बहस देखने को मिली है।

दीपक चौरसिया और अरमान मलिक में हुई लड़ाई (Bigg Boss OTT 3 Deepak Chaurasiya Armaan Malik Fight In Hindi)-


बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के लाइव फीड में देखा गया है कि दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasiya) अरमान मलिक (Armaan Malik) और घर के अन्य कंटेस्टेंट एक साथ बैठे हुए नजर आते हैं। जिसके बाद दोनों बातों ही बातों में आपस में बहस करने लगते हैं। दीपक अरमान मलिक पर भड़क जाते हैं दीपक का कहना है कि कृतिका अरमान मलिक की तरफ इशारा कर रही है। जिसके बाद दीपक चौरसिया ने अरमान मलिक से कहा कि तुम्हारी जीतनी उम्र है। उतनी मैने घिसी है। तो वहीं इस पर अरमान मलिक ने कहा मैं जानता हूँ, उसके बाद बहस इतनी बढ़ गई कि दीपक ने अरमान से बोल दिया, आप जैसे लोग मेरे ऑफिस के दो किलोमीटर पहले रोक दिए जाते हैं। तब अरमान मलिक कहते हैं आप जैसे लोग मेरे घर आए तो भी बाहर रोक दिए जाते हैं। जिसपर दीपक कहते है कि आपके घर पर आएगा कौन, इसके बाद दीपक कहते है कि अरमान मैं तुमको वार्निंग दे रहा हूँ, उगली मत करो। इन दोनों की लड़ाई में घर के अन्य सदस्य दोनों को समझाने की कोशिश करते हैं। काफी समय बाद दोनों की लड़ाई शांत होती है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story