×

Bigg Boss OTT 3 को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, हो गया फाइनल

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 April 2024 1:50 PM GMT
Bigg Bosss Ott 3
X

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit: social Media)

Bigg Boss OTT 3: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में, एक्टर के घर के बाहर फायरिंग हुई थी। इस कारण वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके अलावा, वह अपने मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के ओटीटी वर्जन को लेकर भी चर्चा में है। पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) जल्द ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाला है और इसे सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। लेकिन इस बीच शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर शायद बिग बॉस के फैंस को झटका लग सकता है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान (Salman Khan In Bigg Boss OTT 3)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रीमियर 2024 के जून में किया जाएगा। ऐसे में फैंस काफी खुश थे कि सलमान खान एक बार फिर इस शो से वापसी करेंगे, लेकिन लगता है अब फैंस की ये इच्छा पूरी नहीं होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सलमान खान इस बार शो को होस्ट नहीं करने वाले हैं। सलमान खान की जगह 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट करने के लिए कुछ नए नाम सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीन फेमस कंटेस्टेंट्स मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान 'बिग बॉस ओटीटी 3' के नए मेंटर होंगे। हालांकि, फैंस इससे बिल्कुल भी खुश नहीं हैं क्योंकि सलमान खान की जगह कोई दूसरा होस्ट दर्शक पसंद नहीं कर पाएंगे।


हिट रहा था 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2 Manisha Rani, Elvish Yadav, Abhishek Malhan)

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' का पहला सीजन फ्लॉप रहा था। इसके फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं, इसका दूसरा सीजन काफी हिट रहा था, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया था। दूसरे सीजन में मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। दर्शकों को तीनों की दोस्ती खूब पसंद आई थी। वहीं शो के विनर एल्विश यादव रहे थे। एल्विश ने 'बिग बॉस' की ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया था, क्योंकि एल्विश पहले वाइल्ड कार्ड थे, जिन्होंने बिग बॉस में जीत हासिल की थी।


ये कंटेस्टेंट्स करेंगे 'बिग बॉस ओटीटी 3' एंट्री (Bigg Boss OTT 3 Contestant)

'बिग बॉस ओटीटी 2' की सफलता के बाद मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश में हैं। मेकर्स फेमस टीवी सेलेब्स और यूट्यू्बर्स को अप्रोच कर रहे हैं। अब तक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए शीजान खान, दलजीत कौर, शहजाद धामी और प्रतीक्षा होनमुखे जैसे सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि, कंटेस्टेंट्स के तौर पर अभी इनके नाम फाइनल नहीं किए गए हैं। खबरों की मानें, तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रीमियर जून 2024 को जियो सिनेमा पर किया जा सकता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story