Sana Makbul ने विनर बनते ही किया बॉयफ्रेंड श्रीकांत को पहचानने से किया इंकार,वीडियो वायरल

Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy Breakup News: बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल ने अपने बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी को पहचानने से किया इंकार

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 Aug 2024 6:55 AM GMT (Updated on: 7 Aug 2024 7:41 AM GMT)
Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy
X

Sana Makbul Boyfriend Srikanth Breakup ( Image-Social Media) 

Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy Breakup News: बिग बॉस ओटीटी 3 विनर (Bigg Boss OTT 3 Winner) सना मकबूल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले वाले दिन सना मकबूल (Sana Makbul) के रिव्यूमर्ड बॉयफ्रेंड Srikanth Bureddy ने मीडिया के सामने अपने और सना के रिश्तें को ऑफिशियली अनॉउंसमेंट किया था। तो वहीं उन्होंने मीडिया से ये भी कहा था कि सना मकबूल के साथ वो शादी जरूर करेंगे। और इस साल के अंत तक वो लोग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन जब Sana Makbul से इसके बारे में पूछा गया तो सना मकबूल (Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy) ने ऐसा रिएक्शन दिया। जिसके बाद हर कोई शॉक्ड हो गया।

सना मकबूल ने बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी से किया ब्रेकअप (Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy Breakup)-


इस समय सोशल मीडिया पर सना मकबूल (Sana Makbul) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक इंटरव्यू के दौरान जब सना मकबूल (Sana Makbul) से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल पूछा गया है। सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 जीतने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर इंटरव्यू दे रही हैं। उसी में से एक इंटरव्यू उनका तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सना मकबूल से पूछा गया कि-बताई अपने Best Friend Srikanth Bureddy के बारे में जिनसे आपकी शादी होने वाली है।

इस सवाल पर सना काफी शॉकिंग रिएक्शन देती हैं। कौन श्रीकांत किसकी शादी मेरी तब, श्रीकांत बुरेडी (Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy) मेरे एक अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने मेरा हमेशा सपोर्ट किया है। लेकिन मेरी उनसे शादी नहीं हो रही हैं। हाँ मेरी शादी की उम्र हो चुकी है। सही टाइम आने पर वो भी कर लूंगी।

बता दे कि Srikanth Bureddy ने बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अपने और सना के रिश्ते को जल्द ही शादी में बदलने की बात कही थी। तो वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 जीतने के बाद सना मकबूल भी श्रीकांत के साथ अपने जीत का जश्न सेलिब्रेट करते हुए नजर आई थी। अब सना ने अपने और श्रीकांत (Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy) के रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story