Sana Makbul Boyfriend: कौन हैं सना मकबूल के बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी जाने इनकी नेटवर्थ

Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy Net Worth: सना मकबुल विशाल को नहीं इस बिजनेस मैन को कर रही हैं डेट, चलिए जानते हैं श्रीकांत के बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 2 Aug 2024 9:57 AM GMT (Updated on: 2 Aug 2024 9:58 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy
X

Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy (Image- Social Media)

Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy : बिग बॉस ओटीटी 3 Finalist सना मकबूल बनी हैं। सना मकबूल (Sana Makbul) बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) की सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक है। इससे पहले सना मकबूल खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। जहाँ पर उनका नाम Bigg Boss 13 Contestants विशाल सिंह (Vishal Singh) के साथ जुड़ा था।अक्सर दोनों एक साथ नजर आते थे। लेकिन बिग बॉस ओटीटी 3 में आने से पहले सना मकबूल अपना स्पेशल डे यानि बर्डथे इस बिजनेसमैन के साथ मनाया था। चलिए जानते हैं कौन है Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy

कौन है सना मकबूल का बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी (Who is Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy)-

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में आने से पहले लोगो को लगता था कि सना मकबूल विशाल सिंह के साथ जुड़ा था।लोगों को यही लगता था कि सना मकबूल विशाल सिंह को डेट कर रही हैं। लेकिन ऐसा नही हैं, तो वहीं Sana Makbul जब Bigg Boss OTT 3 में आई तब उनका नाम Naezy के साथ जुड़ा क्योंकि नैजी सना को कही ना कहीं मन ही मन पसंद करते हैं। और अक्सर इन दोनों को साथ में देखा गया। तो वहीं इनकी बॉडिंग भी काफी अच्छी रही है। लेकिन Sana Makbul बिग बॉस ओटीटी 3 में आने से पहले बिजनेसमैन Srikanth Bureddy के साथ अपना जन्मदिन मनाकर आई है।

श्रीकांत बुरेड के साथ सना मकबूल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट यानि इंस्टाग्राम पर तस्वीरे व वीडियोज साझा किया है। इस अवसर पर कुछ सेलेब्स भी दिखाई दिए थे। Srikanth Bureddy और Sana Makbul एक साथ रोमांटिक होते हुए भी नजर आए थे।

सना मकबूल बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी कितने अमीर हैं (Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy Net Worth)-

सना मकबूल के बॉयफ्रेंड Srikanth Bureddy Value Leaf के फाउंडर हैं। इसके बारे में उनके इंस्टाग्राम आईडी (Srikanth Bureddy Instagram) में मेंशन है। लेकिन Srikanth Bureddy के नेटवर्थ के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं प्राप्त है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story