Naagin 7 के लिए Ekta Kapoor ने Sana Makbul को किया अप्रोच, यहां जानें सच

Sana Makbul In Naagin 7: क्या एकता कपूर ने सना मकबूल को नागिन 7 के लिए कास्ट किया है, इसका खुलासा भी हो गया है। सना मकबूल ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Aug 2024 4:56 PM GMT (Updated on: 4 Aug 2024 4:56 PM GMT)
Sana Makbul In Naagin 7
X

Sana Makbul In Naagin 7 (Photo- Social Media)

Sana Makbul In Naagin 7: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर (Bigg Boss OTT 3 Winner) सना मकबूल सुर्खियों में छाईं हुईं हैं, पूरे सोशल मीडिया पर सना मकबूल की चर्चाएं हो रहीं हैं, वहीं अब यह भी चर्चा तेज हो गई है कि सना मकबूल कलर्स के आने वाले शो नागिन के अगले सीजन यानी कि "नागिन 7" (Naagin 7 Actress) का हिस्सा बन सकती हैं। सना के फैंस तो अभी से ही उत्साहित हो उठे हैं, वहीं कुछ फैंस का कहना है कि सना मकबूल नागिन के किरदार के लिए एकदम परफेक्ट हैं, लेकिन क्या एकता कपूर ने सना मकबूल को नागिन 7 के लिए कास्ट किया है, इसका खुलासा भी हो गया है। सना मकबूल ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है।

नागिन 7 पर सना मकबूल ने कही ये बात (Sana Makbul On Naagin 7)

एकता कपूर का नागिन शो लंबे समय से चर्चाओं में हैं, दर्शक इस शो के नेक्स्ट सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, नागिन के फैंस द्वारा आए दिन कयास लगाए जा रहें हैं कि इस सीजन की नागिन कौन बनेगा, वहीं अब नागिन के फैंस के बीच यह बात फैल गई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल एकता कपूर की नई नागिन बन सकती हैं, वहीं मनोरंजन जगत की गलियारों में यह भी खबर फैल गई है कि एकता कपूर ने सना मकबूल को नागिन 7 (Naagin 7 Promo) के लिए अप्रोच भी कर लिया है, लेकिन क्या सच में ऐसा हुआ है, आइए बताते हैं।


बिग बॉस में 3 विनर सना मकबूल का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वे खुद सच बताते नजर आ रहीं हैं उन्हें नागिन 7 ऑफर हुआ है या नहीं। बता दें कि सना मकबूल का ये वीडियो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3 Finale) के फिनाले के बाद का है, जिसमें एक रिपोर्टर सना मकबूल से पूछते नजर आ रहा है कि क्या एकता कपूर ने उन्हें "नागिन 7" (Naagin 7 Release Date) ऑफर कर दिया है, इसके जवाब में सना कहती हैं, "मुझे अभी तक नागिन ऑफर तो हुआ नहीं है, लेकिन चाहूंगी जरूर की हो। एकता मैम.." यहां देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story