×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bigg Boss OTT 3 होस्ट करेंगे अनिल कपूर! रिलीज हुआ टीजर

Bigg Boss OTT 3 Teaser: आखिरकार 'बिग बॉस ओटीटी 3' का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, लेकिन इसी के साथ मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज भी दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 May 2024 5:01 AM GMT
Bigg Boss OTT 3 Teaser
X

Bigg Boss OTT 3 Teaser (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Teaser: पिछले कुछ समय से 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कभी इसकी स्ट्रीमिंग डेट को लेकर कयास लगाए जाते हैं, तो कभी खबर आती है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' को इस बार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। अब इन सभी खबरों के बीच मेकर्स ने Bigg Boss OTT 3 Teaser शेयर कर दिया है, लेकिन इस टीजर के साथ-साथ मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा झटका भी दिया है। जी हां! इस हालिया रिलीज टीजर में शो के होस्ट को लेकर एक बड़ी जानकारी दी गई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

रिलीज हुआ 'बिग बॉस ओटीटी 3' का टीजर (Bigg Boss OTT 3 Teaser Release)

दरअसल, 'बिग बॉस' के फैंस पिछले काफी समय से 'बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अब इस बीच मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज देते हुए शो का टीजर रिलीज कर दिया है। इस टीजर में मेकर्स ने बताया है कि तीसरा सीजन पिछले सभी सीजन से काफी अलग होने वाला है। टीजर की शुरुआत में पिछले अलग-अलग सीजन की कुछ झलक दिखाई गई हैं। टीजर की शुरुआत में अभिषेक मलहन और अविनाश सचदेव का झगड़ा दिखाया है, जिसके साथ एक आवाज आ रही है जो कहती है, ‘ये फाइट भूल जाओगे।’ फिर रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव की रोमांटिक डेट और तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा का प्यार दिखाते हुए कहा जा रहा है, ‘ये लव स्टोरी भूल जाओगे।’


इसके बाद शहनाज गिल का ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी साडा कुत्ता, कुत्ता’ वाला डायलॉग दिखाते हुए कहा जा रहा है ‘ये फन मोमेंट भूल जाओगे।’ टीजर में आगे कहा जा रह है कि 'बिग बॉस ओटीटी' का अलग सीजन देखकर बाकी सब भूल जाओगे। क्योंकि ये सीजन होगा खास एक दम झक्कास।

अनिल कपूर करेंगे 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट? (Anil Kapoor Host Bigg Boss OTT 3)

काफी लंबे समय से यह खबर सामने आ रही थी कि सलमान खान अपने वर्क कमिटमेंट के चलते Bigg Boss OTT 3 Host नहीं कर पाएंगे। ऐसे में सलमान खान की जगह होस्ट के लिए करण जौहर, संजय दत्त और अनिल कपूर का नाम सामने आ रहा था। अब इस टीजर के सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि इस सीजन को कौन होस्ट करने वाला है। जाहिर है अनिल कपूर का 'झक्कास' डायलॉग कितना फेमस है। ऐसे में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के टीजर में मेकर्स ने इस डायलॉग का इस्तेमाल कर ये हिंट दे दिया है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


ये कंटेस्टेंट होंगे 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल (Bigg Boss OTT 3 Contestant)

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अब तक मेकर्स ने दलजीत कौर, रोहित जिन्जुर्के, शीजान खान, शिवांगी जोशी, और सदाकत खान समेत कई सेलेब्स और यूट्यूबर्स को अप्रोच किया है। खबरों की मानें, तो ये सेलेब्स शो में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट का नाम रिवील नहीं किया गया है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story