×

Bigg Boss OTT 3 के ऑफर को इन टीवी स्टार्स ने किया कई बार रिजेक्ट

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का हिस्सा कौन नहीं बनना चाहता है, लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने इस शो को कई बार रिजेक्ट किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 May 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 12 May 2024 6:30 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3
X

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की पॉपुलैरिटी से हर कोई वाकिफ है। इस शो में एंट्री पाने के लिए स्टार्स क्या कुछ नहीं करते हैं, लेकिन हर किसी को इस शो में जाने का मौका नहीं मिल पाता है। कुछ स्टार्स तो ऐसे भी हैं, जो इस शो में अपने डूबते करियर को बचाने आते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस शो को रिजेक्ट करने वाले भी बहुत हैं। जी हां...टीवी के कई कलाकार इस रियलिटी शो से दूरी बनाए रखते हैं। इन स्टार्स को मेकर्स ने हाल-फिलहाल में 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के लिए भी अप्रोच किया था, लेकिन इन स्टार्स ने शो को हर बार रिजेक्ट किया है। आइए आपको बताते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है?

कुंवर अमर (Kunwar Amar)

कुंवर अमर इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' में नजर आ रहे हैं। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने 'बिग बॉस' की तरफ से लगभग पांच साल लगातार ऑफर मिला है, लेकिन उन्होंने हमेशा इस शो को रिजेक्ट किया है। एक्टर का कहना है कि उन्हें इस तरह के रियलिटी शोज नहीं पसंद है।


दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की टॉप हसीनाओं में से एक हैं, जो कई शोज में नजर आ चुकी हैं। दिव्यांका काफी समय से स्क्रीन से दूर हैं। एक्ट्रेस को कई बार सलमान खान के शो बिग बॉस का ऑफर मिला है, लेकिन वह इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो से दूर रहना चाहती हैं। यही कारण है कि उन्होंने हर बार इस शो को रिजेक्ट किया है।


मोहसिन खान (Mohsin Khan)

टीवी के हैंडसम हंक में से एक मोहसिन खान का नाम भी इस लिस्ट में है। मोहसिन खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। दावा है कि एक्टर को 'बिग बॉस' के मेकर्स ने कई बार अप्रोच किया है, लेकिन उन्होंने शो का ऑफर ठुकरा दिया।


सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)

टीवी की 'नागिन' सुरभि चंदना को भी बिग बॉस के ऑफर कई बार मिल चुके हैं, लेकिन वह इस रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरभि इस शो को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं।


करण वाही (Karan Wahi)

इस लिस्ट में करण वाही का नाम भी शामिल है, जो टीवी और रियलिटी शो की जान है। करण वाही कई शोज में एक्टिंग करने के बाद अब रियलिटी शोज में होस्टिंग करते हैं। उन्हें भी बिग बॉस के मेकर्स ने कई बार अप्रोच किया है, लेकिन वह इस शो में नहीं आना चाहते हैं।


जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखती हैं और बिग बॉस में पर्सनल लाइफ खुली किताब की तरह बन जाती है। ऐसे में एक्ट्रेस ने हर बार बिग बॉस का ऑफर रिजेक्ट किया है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story