Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के शो में होगी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 April 2024 11:40 AM GMT
Bigg Boss OTT 3 Update
X

Bigg Boss OTT 3 Update (Image  Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) की इन दिनों खूब चर्चा है। खबरों की मानें, तो 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन जल्द स्ट्रीम होने वाला है। ऐसे में आए दिन शो से जुड़े कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आते रहते हैं और अब इस बीच एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है, लेकिन ये कोई टीवी स्टार या यूट्यूबर नहीं बल्कि एक भोजपुरी एक्ट्रेस है। जी हां...इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भोजपुरी तड़का भी लगने वाला है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में लगेगा भोजपुरी तड़का (Trisha Kar Madhu in Bigg Boss OTT 3)

दरअसल, सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। कुछ सालों पहले इस एक्ट्रेस का MMS वीडियो लीक हुआ था, जिस कारण ये सुर्खियों में आई थीं और अब ये सलमान खान के शो में बवाल मचाने आ रही हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि तृष्णा कर मधु हैं, जिनका असल नाम त्रिशा खान है। खबरों के अनुसार, मेकर्स ने त्रिशा को अप्रोच किया है और उनका नाम भी फाइनल कर दिया गया है। हालांकि, मेकर्स या फिर एक्ट्रेस की तरह से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


तृष्णा कर मधु का लीक हुआ था MMS (Trisha Kar Madhu Viral Video)

बता दें कि कुछ सालों पहले तृष्मा कर मधु का एक अश्लील MMS लीक हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस चर्चा में आ गई थीं। इस MMS स्कैंडल के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। तृष्णा भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें उनके शानदार डांस के लिए भी जाना-जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती हैं।


कब रिलीज होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Start Date)

'बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज का फैंस बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब ये इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' 15 मई 2024 को शुरू हो रहा है, जिसमें टीवी स्टार्स औक यूट्यूबर्स शामिल होने वाले हैं और अब इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ गया है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से रिलीड डेट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। ऐसे में अब फैंस की निगाहें 15 मई पर टिकी हुई है।


क्या होगी 'बिग बॉस ओटीटी 3' की थीम (Bigg Boss OTT 3 Theme)

'बिग बॉस ओटीटी 3' की थीम पर बात करें, तो 'बिग बॉस 17' की तरह 'बिग बॉस ओटीटी 3' की थीम भी बेहद खास होने वाली है। खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' की थीम इस बार काफी अलग और शानदार होगी। हालांकि, अभी सेट के डिजाइन का काम खत्म नहीं हुआ है। लेकिन जैसे ही ये काम खत्म होगा मेकर्स सेट की तस्वीरें जरूर शेयर करेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story