Bigg Boss OTT 3 Update: इन दिन शुरू होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3', रिवील हुई कंटेस्टेंट लिस्ट

Bigg Boss OTT 3 Update: 'बिग बॉस 17' के खत्म होने के बाद अब फैंस को 'बिग बॉस ओटीटी 3' का इंतजार है, तो आइए आपको बताते हैं कब रिलीज होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3'?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Feb 2024 10:35 AM GMT
Bigg Boss OTT 3 Update
X

Bigg Boss OTT 3 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) हाल ही में खत्म हुआ है। मुनव्वर फारुकी (Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui) ने बिग बॉस के 17वें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है। अब इस सीजन के खत्म होने के साथ ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर चर्चा तेज हो गई है। फैंस को 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT 3) के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। जाहिर है 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन काफी हिट रहा था। शो में एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। तीनों की दोस्ती ने शो में खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आ गई है और साथ ही शो के रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है।

काफी हिट रहा था 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2

'बिग बॉस ओटीटी' के अब तक 2 सीजन स्ट्रीम हो चुके हैं। इसका पहला सीजन फ्लॉप रहा था, जिसे करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था। पहले सीजन की विजेता दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) थीं। वहीं दूसरे सीजन के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) थे। बिग बॉस के इतिहास में एल्विश यादव पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे, जिन्होंने ट्रॉफी अपने नाम की थी। दूसरे सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस सीजन में मनीषा रानी (Manisha Rani), एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) की दोस्ती दर्शकों को खूब पसंद आई थी।


'बिग बॉस ओटीटी 3' की कंटेस्टेंट लिस्ट

बात करें अगर 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss OTT 3 Contestants List 2024) की, तो बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 17' के एक्स-कंटेस्टेंट और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पति विक्की जैन (Vicky Jain) को 'बिग बॉस ओटीटी 3' ऑफर हुआ है। इसके अलावा, शीजान खान, ईशा मालवीया और सुरभि ज्योति जैसे टीवी स्टार भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बन सकते हैं। बता दें कि ईशा मालवीय को 'बिग बॉस 17' में भी देखा गया था। वहीं, 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में यूट्यूबर्स भी नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, फेमस यूट्यूबर महेश केशवाला और रोहित जिन्जुर्के भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बन सकते हैं।


कब शुरू होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Kab Start Hoga)

खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस साल यानी जून 2024 में शुरू होगा। हालांकि, इसकी आधिकारिक प्रीमियर डेट्स अभी तक घोषित नहीं की गई है। दूसरे सीजन की तरह तीसरे सीजन को भी सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करने वाले हैं। वहीं प्राइज में मिलने वाली राशि की बात करें, तो दूसरे सीजन में विजेता एल्विश यादव को 25 लाख रुपये का इनाम दिया गया था। ऐसे में देखना यह होगा कि तीसरे सीजन (Bigg Boss OTT 3 Prize Money) के लिए निर्माता जीत की राशि बढ़ाएंगे या नहीं?



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story