×

Bigg Boss OTT 3 के लिए इस बार कितना चार्ज करेंगे सलमान खान? जानें यहां

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अब खत्म हो चुका है और फैंस अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' के स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 April 2024 5:45 AM GMT
Bigg Boss OTT 3 Update
X

Bigg Boss OTT 3 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अब खत्म हो चुका है। इस शो के विजेता मुनव्वर फारुकी रहे थे। हालांकि, इस सीजन को दर्शकों का कुछ रिस्पॉन्स नहीं मिला था। ऐसे में फैंस अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जाहिर है इसका दूसरा सीजन काफी हिट रहा था। दूसरे सीजन में मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। ऐसे में अब फैंस 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन के लिए काफी एक्साइडेट हैं। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' को सलमान खान ने होस्ट किया था और इसका तीसरा सीजन भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए सलमान खान कितनी फीस चार्ज करेंगे? अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं।

हिट रहा था 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2 All Episode)

'बिग बॉस ओटीटी' के अब तक 2 सीजन रिलीज हो चुके हैं। इसका पहला सीजन फ्लॉप रहा था। वहीं दूसरा सीजन सुपरहिट रहा था। दूसरे सीजन में दर्शकों ने मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की जोड़ी को खूब पसंद किया था। वहीं मनीषा रानी ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता था। दूसरे सीजन के विजेता एल्विश यादव थे। 'बिग बॉस' की ट्रॉफी अपने नाम कर एल्विश यादव ने इतिहास रच दिया था, क्योंकि वह इस शो के पहले वाइल्ड कार्ड थे जिन्होंने ट्रॉफी अपने नाम की थी।


'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए सामने आ रहे इन एक्टर्स के नाम (Bigg Boss OTT 3 Contestant Name)

वहीं, अगर 'बिग बॉस ओटीटी 3' की बात करें तो अब तक तीसरे सीजन के लिए कई एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं। मेकर्स तीसरा सीजन पहले से भी ज्यादा शानदार बनाना चाहते हैं इसलिए वह ऐसे कंटेस्टेंट्स की तलाश में है, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर सके। अब तक इस शो के लिए अरहान बहल, शाहजादा धामी, सुरभि ज्योती और विक्की जैन जैसे स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि, अभी तक इनके नाम फाइनल नहीं हुए हैं। इसके अलावा, मेकर्स फेमस यूट्यूबर्स को भी अप्रोच कर रहे हैं यानी साफ है कि एक बार फिर बिग बॉस में टीवी स्टार्स और यूट्यूबर्स के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।


'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कितनी फीस चार्ज करेंगे सलमान खान? (Salman Khan Salary for Bigg Boss OTT 3)

अब बात करते हैं सलमान खान की फीस पर, तो जैसा कि हमने आपको बताया कि 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन भी सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल होगा कि तीसरा सीजन होस्ट करने के लिए सलमान खान कितनी फीस चार्ज कर रहे हैं? तो आपको बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' के हर एपिसोड के लिए सलमान खान 12.5 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली थी। ऐसे में माना जा रहा है कि इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए सलमान 15 करोड़ रुपये चार्ज कर सकते हैं। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story