Bigg Boss OTT 3: स्क्रिप्टेड होता है बिग बॉस! इस कंटेस्टेंट ने बताया सच

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच सलमान खान के इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 April 2024 9:21 AM GMT
Bigg Boss OTT 3
X

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का ओटीटी वर्जन इन दिनों काफी चर्चा में है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 3) की सक्सेस के बाद से फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। अब इस बीच 'बिग बॉस' के एक कंटेस्टेंट ने शो की पोल खोलकर रख दी है। जी हां...बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट व मशहूर टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने हालिया इंटरव्यू में शो से जुड़े सभी राज खोल दिए हैं। आइए आपको बताते हैं टीना दत्ता ने क्या-क्या कहा है?

क्या स्क्रिप्टेड होता होता है 'बिग बॉस'? (Salman Khan Show Bigg Boss 16)

दरअसल, हाल ही में टीना दत्ता ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे 'बिग बॉस' से जुड़े कई सवाल पूछे गए और एक्ट्रेस ने इसका खुलकर जवाब भी दिया है। टीना से जब पूछा गया कि क्या बिग बॉस स्क्रिप्टेड होता है? इस सवाल पर टीना ने कहा- ''बिग बॉस स्क्रिप्टेड नहीं होता है, लेकिन आपके सामने ऐसी परिस्थितियां बनाई जाती हैं जहां आपका झगड़ा होना ही है। शो में ऐसे टास्क दिए जाएंगे कि झगड़ा होगा ही। मान लीजिए आप और मैं अच्छे दोस्त हैं, तो हमें टास्क के दौरान अलग-अलग टीम में रखा जाएगा तो वो झगड़ा हो ही जाएगा। घर में आपके हर एक्शन पर सवाल किया जाएगा और उसे जज किया जाता है।''


'बिग बॉस' में होने वाली दोस्तियां होती हैं नकली (Bigg Boss 16 Contestant Tina Datta)

वहीं, जब टीना से सवाल किया गया कि क्या बिग बॉस में होने वाली दोस्तियां टिकती हैं? तो इस पर टीना ने कहा कि जो दोस्तियां कैमरे के लिए नहीं होती है, वो शो के बाद टिकती हैं। मेरी और प्रियंका की दोस्ती शो के खत्म होने से कुछ वक्त पहले हुई थी। लेकिन हम आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। मेरी अंकित और अर्चना के साथ भी दोस्ती है।''


कब स्ट्रीम होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3 Release Date)

जैसा कि हमने आपको बताया कि पिछले कुछ दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर काफी चर्चा है। फैंस शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, मेकर्स भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कई पॉपुलर एक्टर्स और यूट्यूबर्स को अप्रोच कर रहे हैं। अब तक शीजान खान, दलजीत कौर, शहजाद धामी और प्रतीक्षा होनमुखे का नाम 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट्स के तौर पर सामने आया है। हालांकि, इसे लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। खबरों की मानें, तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को 2024 के जून माह में जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जा सकता है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story