Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान के शो में इन पॉपुलर यूट्यूबर्स की होगी एंट्री

Bigg Boss OTT 3 Update: 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन को लेकर मेकर्स ने तैयारी शुरू कर दी है। मेकर्स ने शो के लिए बेहद पॉपुलर यूट्यूबर्स को अप्रोच किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Feb 2024 7:19 AM GMT
Bigg Boss OTT 3 Update
X

Bigg Boss OTT 3 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन (Bigg Boss 17) अभी हाल ही में खत्म हुआ है। इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी (Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui) ने अपने नाम की है। अब 'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद फैंस शो के ओटीटी वर्जन का इंतजार कर रहे हैं। 'बिग बॉस' के ओटीटी वर्जन के अब तक 2 सीजन स्ट्रीम हो चुके हैं और अब मेकर्स तीसरे सीजन को भी रिलीज करने की तैयारी में लगे हुए हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' की तीसरे सीजन (Bigg Boss OTT 3) में भी एक बार फिर टीवी स्टार और यूट्यूबर्स के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। जी हां...तीसरे सीजन के लिए मेकर्स ने काफी पॉपुलर यूट्यूबर्स अप्रोच किया है। तो आइए जानते हैं कौन है वो यूट्यूबर्स, जो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में लेने वाले हैं हिस्सा?

'बिग बॉस ओटीटी 3' में टीवी स्टार्स आएंगे नजर

'बिग बॉस 17' में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पति विक्की जैन (Vicky Jain) कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे। शो में विक्की जैन ने काफी अच्छा गेम खेला था। हालांकि, वह शो से जल्द बाहर हो गए थे। वहीं, अब खबर है कि विक्की जैन को 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT Contestants) के लिए अप्रोच किया गया है। इसके अलावा ईशा मालवीया भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं। खबरों की मानें, तो टीवी से शीजान खान, सुरभि ज्योति समेत कई स्टार्स को ये शो ऑफर हुआ है।


ये पॉपुलर यूट्यूबर्स होंगे 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा

'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन में टीवी स्टार और यूट्यूबर्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली थी। वहीं, अब तीसरे सीजन में भी टीवी स्टार्स और यूट्यूबर्स के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। मेकर्स ने तीसरे सीजन के लिए पॉपुलर यूट्यूबर्स को अप्रोच किया है। रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स पॉपुलर यूट्यूबर महेश केशवाला (YouTuber Mahesh Keshwala) से बातचीत कर रहे हैं। दरअसल, महेश को 'बिग बॉस ओटीटी 2' के एक एपिसोड में देखा गया था। दर्शकों को महेश का अंदाज खूब पसंद आया था। ऐसे में मेकर्स महेश केशवाला को शो में लाना चाहते हैं।


रोहित झिंजुर्के भी बनेंगे सलमान खान के शो का हिस्सा

महेश केशवाला के अलावा मेकर्स वीडियो क्रिएटर रोहित झिंजुर्के (Bigg Boss OTT 3 Contestants Rohit Zinjurke) से भी बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक किसी का भी नाम कंफर्म नहीं किया है। बात दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपने नाम की थी। एल्विश यादव ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री थी। शो का खिताब जीत एल्विश यादव ने इतिहास रच दिया था, क्योंकि वह 'बिग बॉस' के इतिहास में पहले ऐसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे, जिन्होंने ट्रॉफी जीती थी। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फर्स्ट रनरअप यूट्यूबर अभिषेक मल्हान रहे थे। वहीं मनीषा रानी सेकंड रनरअप थीं। शो में तीनों की दोस्ती को खूब पसंद किया गया था। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3 Release Date) इस साल यानी 2024 के जून में शुरू होगा। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story