Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry : विशाल पांडे के जिगरी दोस्त की होगी बिग बॉस में एंट्री

Bigg Boss Ott 3 Wild Card Entry: बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के नाम लगातार सामने आ रहे हैं, अब इस लिस्ट में विशाल पांडे के दोस्त का नाम जुड़ा है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 11 July 2024 10:58 AM GMT
Bigg Boss Ott 3 Wild Card Entry Bhavin Bhanushali
X

Bigg Boss Ott 3 Wild Card Entry 

Bigg Boss Ott 3 Wild Card Entry: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) की शुरूआत 21 जून 2024 को हुई थी। जिसमें घर में कुल 16 कंटेस्टेंट ने कदम रखा था। लेकिन इस बार Bigg Boss Ott 3 में जिस तरह से गेम पलटा है। हर कोई हैरान हो गया है क्योंकि बिग बॉस में जहाँ पहले हफ्ते एविक्शन नहीं होते थे। अब बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) में पहले हफ्ते दो एविक्शन हो गए। एक मिडवीक और एक वोटिंग के अनुसार, इस तरह से Bigg Boss Ott 3 में अब घर में केवल 12 कंटेस्टेंट ही बचे हुए हैं। जिसके बाद से दर्शकों को अब Bigg Boss Ott 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री का इंतजार है। इन सबके बीच बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3 Adnan Sheikh) में वाइल्ड कार्ड के रूप में विशाल पांडे के दोस्त की एंट्री होगी। ऐसी खबरें आ रही हैं, चलिए जानते हैं कौन है विशाल पांडे के दोस्त

बिग बॉस ओटीटी 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री (Bigg Boss Ott 3 Wild Card Entry In Hindi)-



बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) में इस समय वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चर्चाऐं काफी तेज हो गई है। जहाँ आज Bigg Boss Ott 3 में अदनाम शेख की एंट्री हुई है। तो वहीं अब खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss Ott 3) बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर Bigg Boss की तरफ से विशाल पांडे के दोस्त यानि भाविन भानुशाली (Bhavin Bhanushali Bigg Boss) को अप्रोच किया गया है। अभी हालहि में भाविन भानुशाली ने अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारे जाने वाले मामले पर अपनी राय व्यक्त की थी। और विशाल पांडे का सपोर्ट किया था। ऐसे में यदि Bhavin Bhanushali Bigg Boss Ott 3 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कर लिए तो विशाल पांडे और उनकी जोड़ी बिग बॉस ओटीटी 3 में एक नया बदलाव ला सकती है। और अरमान मलिक के खिलाफ विशाल पांडे और भाविन साथ में आवाज उठाते नजर आएंगे। लेकिन अभी ये सिर्फ खबरें आ रही हैं इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

भाविन भानुशाली कौन हैं (Who is Bhavin Bhanushali In Hindi)-

भाविन भानुशाली क्रिएटर और एक्टर हैं। उन्होंने विशाल पांडे के साथ मिलकर टिक-टॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया। और वो विशाल पांडे के साथ कई सारे वीडियो में साथ नजर आ चुके हैं। Bhavin Bhanushali को म्यूजिक वीडियोज में और कई सारे सीरीज में देखा गया है। जो ओटीटी पर रिलीज हुए हैं। इनके सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोईंग हैं। इसके अलावा Bhavin Bhanushali का खुद का यूट्यूब चैनल भी है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story