Bigg Boss OTT 3 जितने के बाद Sana Makbul की खुली किस्मत Naezy के साथ मिला बड़ा प्रोजेक्ट

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul Naezy Music Video: बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता Sana Makbul को बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ Naezy के साथ काम करने का मौका मिला

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 3 Aug 2024 2:40 PM GMT
Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Naezy Music Video
X

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul Naezy Music Video (Image-Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Naezy Music Video: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में जाना सना मकबुल (Sana Makbul) के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी के साथ ही साथ सना मकबुल को दर्शकों का प्यार और आने वाले दिनों में कई सारे प्रोजेक्ट (Sana Makbul New Project) भी मिलने वाले हैं. अभी साना मकबुल बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) से बाहर निकली नहीं है कि उनके हाथ एक प्रोजेक्ट लग गया है.जोकी बिग बॉस ओटीटी 3 के रनर अप और सना मकबुल (Sana Makbul ) के दोस्त नैज़ी (Naezy) के साथ हैं।

सना मकबुल के साथ नैज़ी करेंगे म्यूजिक एल्बम (Naezy Music Video Collaboration with BBOTT3 Sana Makbul)-

सना मकबुल बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) की ट्रॉफी तो जीती ही हैं। उसके साथ ही Sana Makbul ने रैपर नैजी की दोस्ती भी जीती है। नैज़ी और सना मकबुल की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में जिस तरह से बढ़ती हुई नज़र आ रही थी। बाहर साना मकबूल और नेज़ी के प्यार की खबरें वायरल हो गई थीं। नेज़ी (Naezy Rap Song) ने वैसे बिग बॉस ओटीटी 3 में कई बार बोला है कि वो सना मकबुल को पसंद करते हैं. उनकी बातों से अक्सर सना मकबूल के लिए उनका प्यार नज़र आया है।

अब जाकर नैज़ी (Naezy) ने सना मकबूल (Sana Makbul) के विजेता बनने के बाद एक घोषणा की है। जैसा की सभी को पता है कि नैज़ी बॉलीवुड के मशहूर रैपर में से एक है।उनके ऊपर रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय बनी है. और उनके रैप सॉन्ग काफी ज्यादा फेमस हैं. अब बिग बॉस ओटीटी 3 रनर-अप नेज़ी ने Bigg Boss OTT 3 Winner सना मकबूल के साथ संगीत वीडियो सहयोग की घोषणा की।

एक साक्षात्कार में, नेज़ी ने सना के साथ एक संगीत वीडियो सहयोग की योजनाओं का खुलासा किया और दोनों के एक साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने की रोमांचक खबर की पुष्टि की।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story