Sana Makbul Upcoming Project: बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल को ऑफर हुआ बड़ा प्रोजेक्ट

Sana Makbul Upcoming Project: सना मकबूल के नए प्रोजेक्ट का भी खुलासा हो चुका है। आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Aug 2024 6:44 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2024 6:44 AM GMT)
Sana Makbul Upcoming Project
X

Sana Makbul Upcoming Project (Photo- Social Media)

Sana Makbul Upcoming Project: टेलिविजन एक्ट्रेस सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीत चुकीं हैं, 2 अगस्त को बिग बॉस का फिनाले था, लेकिन अभी तक सना मकबूल की चर्चाएं तेजी से हों रहीं हैं। जी हां! सना मकबूल का नाम ट्रेंडिंग में हैं। सना मकबूल की बिग बॉस ओटीटी की जर्नी के दौरान फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है, अब फैंस को इंतजार है तो सना मकबूल के नए प्रोजेक्ट का। अभी हाल ही में जानकारी मिली थी कि सना मकबूल और नेजी एक म्यूजिक वीडियो में नजर आयेंगे, वहीं अब सना मकबूल के नए प्रोजेक्ट का भी खुलासा हो चुका है। आइए बताते हैं।

टी-सीरीज के साथ काम करेंगी सना मकबूल

सना मकबूल की बिग बॉस ओटीटी 3 की जर्नी बेहद शानदार रही, हालांकि उन्हें हर वीकेंड के वॉर पर अनिल कपूर से खूब डांट भी पड़ी, लेकिन फिर भी दर्शकों के प्यार ने सना मकबूल को बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बना दिया। बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनते ही सना मकबूल की किस्मत चमक उठी है, सना मकबूल को टी सीरीज के एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है।


टी सीरीज के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं सना मकबूल

बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्राई जीत चुकीं सना मकबूल के फैंस इंतजार कर रहें हैं कि एक्ट्रेस कब अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगी, हालांकि अब तक सना ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान तो किया नहीं है, लेकिन हमारे हाथ जो जानकारी लगी है, उसके मुताबिक सना मकबूल बहुत ही जल्द टी सीरीज के एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगी, क्योंकि उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह टी सीरीज के ऑफिस के बाहर नजर आ रहीं हैं, इससे साफ है कि सना मकबूल को टी सीरीज द्वारा किसी प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि वो प्रोजेक्ट क्या है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, वैसे जहां तक फैंस की मानें तो सना मकबूल टी सीरीज के साथ एक म्यूजिक वीडियो के लिए हाथ मिलाया है।

नेजी को हराकर विनर बनीं सना मकबूल

सना मकबूल को टक्कर देने के लिए बिग बॉस ओटीटी के घर में कई कंटेस्टेंट्स मौजूद थे, जी हां! लेकिन अंत में टॉप 2 में सना मकबूल के साथ नेजी पहुंचें। नेज़ी की भी काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, और उन्हें बहुत से लोगों से सपोर्ट मिल रहा था, लेकिन सना ने वोटों के मामले में नेजी को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस की ट्रॉफी पर अपना कब्जा कर लिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story