Bigg Boss OTT 3 विनर Sana Makbul क्या बनेंगी Bigg Boss 18 का हिस्सा? जानें यहां

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: "बिग बॉस ओटीटी 3" जीतने के बाद क्या अब सना मकबूल "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनेंगी, इसका जवाब एक्ट्रेस ने खुद दे दिया है, आइए बताते हैं सना मकबूल ने क्या कहा।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Aug 2024 9:04 AM GMT (Updated on: 3 Aug 2024 9:16 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul
X

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का ऐलान 2 अगस्त को किया जा चुका है, सना मकबूल ने रैपर नेजी को वोटों के मामले में पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की ट्रॉफी पर अपना कब्जा कर लिया है। जी हां! सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीत चुकीं हैं। वहीं अब यह भी चर्चा होने का गई है कि "बिग बॉस ओटीटी 3" जीतने के बाद क्या अब सना मकबूल "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनेंगी, इसका जवाब एक्ट्रेस ने खुद दे दिया है, आइए बताते हैं सना मकबूल ने क्या कहा।

बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी सना मकबूल

सना मकबूल लगातार ट्रेंड में बनीं हुईं हैं, पूरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ही सना मकबूल की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ सना मकबूल की ही चर्चा हो रही है। सना मकबूल के कई इंटरव्यू के वीडियोज भी वायरल हो रहें हैं। वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान सना मकबूल ने खुलासा किया कि वे कलर्स चैनल पर आने वाले "बिग बॉस" के अगले सीजन यानी कि "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनेंगी या नहीं।


बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल ने बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने को लेकर बात करते हुए कहा, "अभी बिग बॉस ओटीटी किया है, यदि मौका मिलेगा तो जरूर बिग बॉस 18 का हिस्सा बनना चाहूंगी।" सना मकबूल की इस बात से साफ है कि एक्ट्रेस आने वाले समय में छोटे पर्दे पर आने वाले बिग बॉस का भी हिस्सा बन सकती हैं, लेकिन वे "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनेंगी या नहीं, इसके बारे में अभी कुछ साफ नहीं कहा जा सकता।

नेजी को मात दे कर बिग बॉस 18 की विनर बनीं सना मकबूल

बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बन चुकीं सना मकबूल ने रैपर नेजी को वोटों के मामले में मात दे कर ट्रॉफी पर अपना अधिकार जमाया। सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीती ही, साथ ही 25 लाख प्राइज मनी भी अपने साथ ले गईं। सना ने बताया कि वे 25 लाख रुपए अपनी मां को देंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story