×

अंडरगार्मेंट' विवाद में दिव्या की क्लास लगाना गौहर खान को पड़ गया भारी, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss OTT: इस बार बिग बॉस OTT पर सभी कंटेस्टेंट्स अपनी- अपनी अदाओं से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 8 Sep 2021 12:54 PM GMT
दिव्या अग्रवाल और गौहर खान
X

दिव्या अग्रवाल और गौहर खान ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Bigg Boss OTT: इस बार बिग बॉस OTT पर सभी कंटेस्टेंट्स अपनी- अपनी अदाओं से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। इस बीच कई कंटेस्टेंट्स अपनी हदें पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये लोग एक दूसरे की बॉडी पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसी भी हैं जो एक दूसरे के अंडरगारमेंट्स पर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं। वहीं एक एपिसोड में दिव्या अग्रवाल को नेहा भसीन के अंडरगारमेंट्स को लेकर बहुत भद्दा कमेंट करते हुए दिखाई गई हैं। दिव्या अग्रवाल के इस कमेंट पर अभिनेत्री गौहर खान ने उन्हें सोशल मीडिया पर लताड़ दिया।

बता दें कि बिग बॉस OTT में नेहा भसीन इन दिनों मुद्दा बन गई है। नेहा ने बाथरूम के सिंक में अपना अंडरगारमेंट्स छोड़ दिया था। जिसपर दिव्या अग्रवाल कैमरे के सामने आकर उनपर बहुत भद्दे कमेंट करते हुए दिखाई दी। अंडरगारमेंट्स को लेकर दोनों कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान शुरू हो गया। इसके बाद दिव्या यही नहीं रुकी उन्होंने प्रतीक से भी कहा कि वह अपनी पार्टनर नेहा भसीन के अंडरगारमेंट्स पर ध्यान रखें। जिसके बाद प्रतीक ने दिव्या को खूब खरी-खोटी सुनाई।

गौरतलब है कि दिव्या के इस भद्दे कमेंट पर अभिनेत्री गौहर खान ने नेहा का सपोर्ट करते हुए दिखाई दी हैं। और गौहर ने दिव्या को लताड़ते हुए कहा कि दिव्या एक लड़की होकर दूसरी लड़की की पर्सनल चीजों को लेकर कैमरे के सामने ऐसे भद्दे कमेंट नहीं करना चाहिए। गौहर ने ट्वीट कर लिखा है कि " धोए बिना अंडरगारमेंट्स को यू छोड़ना पहली बार गलती बना है। वह खुद एक लड़की है और दूसरी लड़की को ऐसे पब्लिक के सामने कमेंट कर रही है। उसे खुद पर शर्म आनी चाहिए बहुत ही दुख की बात है यह"

क्या कहा दिव्या के फैंस ने

आपको बता दें कि जैसी ही गौहर ने दिव्या के इस कमेंट पर ट्वीट कर लताड़ना शुरू कर दिया वैसे ही दिव्या के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। गौहर का दिव्या को यू लताड़ना भारी पड़ गया। एक यूजर ने लिखा कि आपको ऐसे किसी का साइड नहीं लेना चाहिए दोनों साइड्स देखना चाहिए। नेहा ने वॉशरूम में गंदे कपड़ो को लेकर मूस को शर्मिदा किया था यह हो सकता है कि दिव्या अग्रवाल के साथ शमिता शेट्टी ने भी इसे डिस्गस्टिंग कहा हो, तो क्यों सिर्फ दिव्या को ही गलत बता रही हो।



Shweta

Shweta

Next Story