×

इंटरनेट सनसनी गर्ल: सिर्फ अंडरगारमेंट्स में शूट किया वीडियो, जमकर किया डांस

Urfi Javed Video: ग्रीन कलर की बिकिनी पहले उर्फी का वीडियो अब तेज़ी से वायरल होता जा रहा है। जिसे देखने के बाद से एक बार फिर उर्फी सुर्ख़ियों में हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 14 March 2022 5:42 AM GMT
Urfi Javed
X

उर्फी जावेद (फोटो : सोशल मीडिया )

Urfi Javed Video: बिग बॉस OTT से पॉपुलर हुईं उर्फी जावेद ( Urfi Javed) को आज किसी पहचान की ज़रूरत नहीं लग रही। उनके अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल ने भले ट्रोलर्स को ट्रोल करने का मौका दिया हो, लेकिन ये बात भी सच है कि आज उनकी एक फोटो देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार किया करते हैं। इसी बीच एक बार फिर उर्फी चर्चा का विषय बनी। लेकिन इस बार अपने इस वीडियो के चलते। इस वीडियो में उर्फी बिकिनी (Urfi Javed Video) पहले गार्डन में डांस करती दिखी, जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

बता दें, उर्फी जावेद को कुछ महीनों पहले तक कोई भी नहीं जानता था। लेकिन आज ऐसा समय है जब उर्फी सुर्ख़ियों में हैं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल होती हैं। हाल ही में उर्फी ने अपनी एक बेहद बोल्ड वीडियो पोस्ट की है जो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में उर्फी ने ग्रीन कलर की मैचिंग बिकिनी के साथ श्रग लिया है। जिसमें काफी खुश और बिंदास मूड में लग रही हैं।

इस अवतार में उर्फी काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं। बिकिनी के साथ अपने कर्ल लिए बालों को खुला रखा है। चेहरे पर हैवी मेकअप लगाया है। वीडियो देख कर लग रहा है कि घर के गार्डन में शूट किया गया है।

उर्फी अब लाइमलाइट में

आपको बता दें, अतरंगी लुक के चलते ही सही लेकिन उर्फी अब लाइमलाइट में आ गईं हैं। कई पोर्जेक्ट्स में काम मिल गया है। कई म्यूजिक वीडियो में नज़र आने लगी हैं। वहीँ बिग बॉस OTT में आने से पहले भी उर्फी ने कई सीरियल में काम किया हुआ है। लेकिन ऐसी पहचान उन्हें नहीं मिली थी। अब जब उर्फी की चर्चा होने लगी तो वो एक ऐसा मौका नहीं गवाना चाहती हैं, जिससे उनके फैन्स और उनके चाहने वाले उनसे दूर हो जाए ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story