×

Urfi Javed Instagram Video: उर्फी जावेद के इस वीडियो को देखकर मचल उठेगा आपका भी दिल, देखिए जरा

Urfi Javed Instagram Videoएक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपनी नई-नई वीडियो से फैंस को ट्रीट देती रहती हैं। एक बार फिर अदाकारा ने अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए इंटरनेट का पारा बढ़ाया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 7 Feb 2022 6:45 AM GMT
Urfi Javed
X

उर्फी जावेद (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Urfi Javed Video: पर्दे पर बोल्ड (Urfi Javed bold photos) दिखने वाली टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर कर उन्हें ट्रीट देती हैं। साथ ही वो अपने तड़कते - भड़कते वीडियो से प्रशंसकों का दिन बना देती हैं। एक बार फिर उनका गजब अंदाज सामने आया है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो ए पी ढिल्लों के गाना ' कहन दी हुंदी सी ( Kehndi Hundi Si ) पर ग्लैमरस अंदाज दिखा रही हैं।

बैक रिवीलिंग आउटफीट में उर्फी सिजलिंग लेग्स फ्लॉन्ट कर रही

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ( Urfi Javed) ने हाल ही में अपनी एक वीडियो ( Urfi Javed Latest Video) शेयर की है। इसमें वो सीक्विन फेब्रिक की बॉडीकॉन ड्रेस (bodycon dress) पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उनकी ये ड्रेस ब्लैक कलर की है। वहीं इस बैक रिवीलिंग आउटफीट (back revealing black outfit) में उर्फी अपने सिजलिंग लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आकर्षक वीडियो में एक्ट्रेस की अदाएं मानो घायल कर देंगी। एक्ट्रेस की इस अदा को देख इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल लग रहा है कि वो इस ग्लैमरस इंडस्ट्री में एक न्यू कमर हैं। कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने ऐसे अवतार से लोगों को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

फैंस कमेंट करते हुए अपने दिल का हाल बयां कर रहे

सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी कयामत ढाती झलकियों के इंतजार में बैठे फैंस कमेंट करते हुए अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं। उर्फी जावेद किसी भी ड्रेस को बहुत शानदार तरीके से कैरी करती हैं। हाल ही के दिनों में उनका नाम सबसे स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक में जोड़ा गया है। आए दिन वह फैशन इंडस्ट्री में नया ट्रैंड और स्टैंडर्ड सेट करती हैं। उर्फी जावेद की रेडियन्ट त्वचा उनकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम करता है। जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद कलर्स टीवी के रियलिटी शो ' बिग बॉस ओटीटीटी' ( Bigg Boss OTT) से लाइमलाइट में आईं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story