×

BF के सामने हिना पर बरसे सलमान खान, कही- यह बात?

suman
Published on: 31 Dec 2017 5:49 AM GMT
BF के सामने हिना पर बरसे सलमान खान, कही- यह बात?
X

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के फाइनल वीक में महज कुछ दिनों का समय बचा हुआ है। ऐसे में घर से बाहर से लेकर अंदर तक केवल इसी बात की चर्चा है कि आखिर कौन बिग बॅास 11 का विनर होगा और कौन सा कंटेस्टेंट लाखों रुपए का बैग लेकर इस शो को बीच में ही छोड़ कर चला जाएगा। जहां हितेन तेजवानी और अर्शी खान जैसे मजबूत कंटेस्टेंट्स इस शो से बाहर हो गए वहीं, इस हफ्ते के वीकेंड के वार पर लाखों दिलों की धड़कन प्रियांक शर्मा घर से बेघर हो जाएंगे। एपिसोड में खुद सलमान खान हिना खान पर आरोप लगाएंगे कि वह हमेशा अपने स्टेटमेंट चेंज करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें..ये स्टार्स बने 2017 में रियल पैरेंट्स, जानिए कौन-कौन है वो?

वीकेंड के वार पर सलमान को सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले ज्वॉइन करेंगे। शिल्पा शिंदे के भाई, आकाश डडलानी की मां, हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी और घर से बेघर हो चुकी बंदगी कालरा घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स से ढ़ेर सारे सवाल करने वाली हैं। आकाश की मां पुनीश से सवाल करेंगी कि आकाश ने उनके लिए अपने बालों की बलि दे दी और वह उनपर अपनी चप्पल फेंक रहे थे। पुनीश आकाश की मां से कहते हैं कि आकाश उनके अच्छे दोस्त है।

यह भी पढ़ें.मिलिए कैटरीना कैफ की हमशक्ल से, जो खूबसूरती में नहीं है किसी से कम

वहीं बदंगी हिना से सवाल करती हैं कि वह पुनीश के लुक्स को लेकर मजाक बनाती रहती हैं। बंदगी के ऐसा कहते ही हिना मुकर जाती हैं और कहती हैं कि मैंने ऐसा कुछ भी तो नहीं कहा था। इसी दौरान सलमान को गुस्सा आ जाता है और वह कहते हैं कि हिना आप स्टेटमेंट्स बार-बार बदलती रहती है।

suman

suman

Next Story