×

BIGG BOSS 10: मनु से ज्यादा पॉपुलर है यह कंटेस्टेंट, जानें कितने वोटों से जीत लिया फिनाले का टिकट

By
Published on: 13 Jan 2017 5:56 AM GMT
BIGG BOSS 10: मनु से ज्यादा पॉपुलर है यह कंटेस्टेंट, जानें कितने वोटों से जीत लिया फिनाले का टिकट
X

bigg-boss-10

मुंबई: लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहब्बत जैसे उतार-चढ़ावों से भरा लोगों का पसंदीदा टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। यह रियलिटी शो 16 अक्टूबर से शुरू हुआ था। बता दें कि 'बिग बॉस 10' के इस सीजन में बॉलीवुड स्टार्स और अन्य फेमस हस्तियों को न लेकर आम लोगों को लिया गया था। पर इसमें आने वाले आम लोगों ने भी यह प्रूव कर दिया वह आम लोग भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। उनकी पॉपुलैरिटी भी स्टार्स की तरह ही है।

'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी का एक नजारा तब देखने को मिला, जब पब्लिक वोट्स की बदौलत पार्टिसिपेंट मनवीर सीधा फिनाले का टिकट जीत गए। हाल ही में ऑर्बिट टास्क विनर मनवीर और मनु के बीच टिकट टू फिनाले का एक कॉम्पटीशन हुआ। इसे जीता मनवीर ने और वह बिग बॉस के फिनाले में जाने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे जीते मनवीर फिनाले का टिकट

bigg-boss-10

खबरों के अनुसार फिनाले में जाने के लिए मनवीर और मनु को एक पिंजरे में कैद कर के एक मॉल में ले जाया गया था। जहां लोगों से दोनों के लिए वोटिंग करने की बात कही गई। वोटिंग रिजल्ट्स में मनवीर को मनु से ज्यादा वोट्स मिले और वह फिनाले में पहुंच गए। बता दें कि इस वोटिंग में मनु को केवल 132 वोट मिले जबकि मनवीर को 135 बस यह पिंजरा टास्क मनवीर जीत ले गए। अभी इस शो में मनवीर, मनु, लोपामुद्रा, मोनालिसा, बानी, रोहन और नितिभा समेत सात कंटेस्टेंट बचे हुए हैं।

बिग बॉस सीजन 10इस महीने 28 जनवरी, 2017 को खत्म हो जाएगा।

Next Story