×

OMG! पोछा लगा रही बिग बॉस ओटीटी की विनर, सामने आईं अस्पताल की तस्वीरें

Bigg Boss winner Divya Agarwal : बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल एक अस्पताल में पोछा लगाते हुए नजर आ रही हैं।

Shraddha
Written By ShraddhaNewstrack Network
Published on: 1 Oct 2021 1:01 PM GMT
बिग बॉस ओटीटी की विनर अस्पताल में लगा रही पोछा
X

बिग बॉस ओटीटी की विनर अस्पताल में लगा रही पोछा (फोटो - सोशल मीडिया)

Bigg Boss Winner Divya Agarwal : बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दिव्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इनके फंस को काफी हैरान कर रही है। यह तस्वीर है एक अस्पताल की जिसमें यह एक्ट्रेस पोछा लगाते हुए नजर आ रही हैं। इनकी इस हालत को देख लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। इस तस्वीर में यह काफी डरावनी लग रही हैं। आइए जानते हैं इनके इस हालत का राज।

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल ने यह तस्वीर खुद अपने इंटाग्राम पर पोस्ट की है। यह तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने एक लिखा है कि सीरियल किलर वाइब्स ! ये कार्टेल पर मेरा पहला दिन था ! घबराई, एक्साइटेड लेकिन पूरी तरह से कॉंफिडेंट ! बताया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए इनके कई फैंस इन्हें इस रूप में पहचान नहीं पाए।

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल इन दिनों क वेब सीरीज पर काम कर रही हैं। इस वेब सीरीज का नाम कार्टेल (Web Series Cartel) है। जिसमें दिव्या का रोल काफी डरावना है। इसमें इनके बड़े - बड़े दांत, आंखों के नीचे गहरा डार्क सर्कल और इनका कलर बेहद सावंला नजर आ रहा है। कार्टेल वेब सीरीज में यह एक अस्पताल में पोछा लगाते हुए नजर आ रही हैं। इसमें इनका रूप पूरी तरह से बदला हुआ दिख रहा है। इसको पहचान पाना बड़ा मुश्किल है।

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बाला जी में वेब सीरीज कार्टेल में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में यह एक सफाई कर्मचारी के रूप में नजर आने वाली हैं। बता दें कि दिव्या अग्रवाल ने इससे पहले भी कई ऐसे करेक्टर में दिख चुकी हैं। यह एक्ट्रेस कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस दिव्या फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न; में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। इसके साथ रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी पर विनर भी रह चुकी हैं।


Shraddha

Shraddha

Next Story