TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bigg Boss 16 Day 25: नॉमिनेट होने के बाद इमोशनल हुए अब्दु रोज़िक, अपने दोस्त को रोता नहीं देख पाए

Bigg Boss16 Day 25: बता दें कि नॉमिनेशन टास्क के बाद अपना नाम लिए जाने पर इमोशनल हुए अब्दु रोज़िक के साथ उनके दोस्त शिव ठाकरे और गोरी नागोरी ने भी अपने आंसू बहाए

Anushka Rati
Published on: 26 Oct 2022 3:44 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 25: नॉमिनेट होने के बाद इमोशनल हुए अब्दु रोज़िक, अपने दोस्त को रोता नहीं देख पाए
X

Bigg Boss 16 Day 25 (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 25: आपको बता दें कि आज के बिग बॉस एपिसोड में हम कुछ धमाकेदार देखने वाले हैं। जहां निमृत सौंदर्या से कहती है कि अगर अर्चना को लगता था कि गौतम उनके साथ फ्लर्ट कर रहा है तो कोई भी ऐसा ही सोच सकता था। गौतम साजिद से कहता है कि उसे यकीन है कि वह सौंदर्या के साथ रिश्ता चाहता है। जिसके बाद बिग बॉस सभी को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने को कहते हैं और निमृत और सौंदर्या को हिंदी में बात न करने के लिए सजा देते हैं। कप्तान के रूप में अर्चना सीधे गोरी को नॉमिनेट करती हैं।

इसके बाद ही टीना और निमृत को एक्टिविटी एरिया में बुलाया जाता है और उन्हें शालिन और गौतम के बीच एक को चुनना होता है। टीना और निमृत के बीच काफी सोच-विचार और डिसाग्रीमेंट के बाद वे गौतम को चुनते हैं। फिर गौतम सौंदर्या को ये बताते हैं कि कैसे टीना ने शालिन को चुना और यहां तक कि निमृत भी इस डिसीजन के खिलाफ थी। शालिन गौतम से कहते हैं कि टीना उसे नॉमिनेट करने के बाद बुरा महसूस कर रही है और गौतम कहता है कि यह उसके लिए अच्छा है।टीना और गौतम उसी के बारे में बहस करने लगते हैं।

वहीं शालिन और सौंदर्या ने शिव को सुंबुल के खिलाफ नॉमिनेट किया। साजिद और टीना में से स्टेन और शिव टीना को नॉमिनेट करते हैं। साजिद और अब्दु निमृत को नॉमिनेट करते हैं। प्रियंका और शिव ने सौंदर्या को नॉमिनेट किया। बिग बॉस तब प्रियंका को न्यूट्रल नहीं होने और चीजों को अपने तरीके से करने के लिए ताना मारते हैं। शिव और सुंबुल में सौंदर्या और शालिन शिव को नॉमिनेट करते हैं। टीना और साजिद डेंजर जोन में एंट्री करते हैं और टीना स्टेन और अंकित को समझाने की कोशिश करती है लेकिन वह नॉमिनेट हो जाती है। गौतम और सुंबुल ने अब्दु को नॉमिनेट किया। उन्हें नॉमिनेट करने में बुरा लगता है लेकिन बिग बॉस उनके फैसले पर सवाल उठाते हैं। अब्दु को नॉमिनेट होने पर काफी बुरा लगता है। अब्दु फिर साजिद के सामने अपनी फीलिंग्स शेयर करता है। जिसके बाद साजिद ने अब्दु को ये एश्योरेंस दिया कि वह कहीं नहीं जाएगा। शिव अब्दु को गले लगा लेते हैं और वह रोने लगते हैं, साथ ही अब्दु को रोता देख गोरी और शिव भी आंसू बहाते हैं। अब्दू कहता है कि सुंबुल और प्रियंका उसके दुश्मन हैं और अब वह अपना खेल शुरू करेगा।

वहीं अब्दु साजिद से ये भी शिकायत करते दिखें हैं कि वह उन्हें कभी-कभी नहीं चुनते हैं। साजिद का कहना है कि यह सिर्फ एक खेल है और वे अपने डिफरेंसेज को दूर करते हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story