×

Bigg Boss 16: अब शेखर सुमन भी होंगे बिग बॉस हाउस के सदस्य, क्या पलट जाएगा घर में बाकी कंटेस्टेंट्स का गेम

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 हर हफ्ते शनिवार और रविवार के बजाय शुक्रवार और शनिवार को सलमान खान की अपने फेमस और खास 'वीकेंड का वार' एपिसोड टेलीकास्ट किया गया। लेकिन दिलचस्प बात तो यह है कि इस रविवार को बिग बॉस 16 में अभिनेता शेखर सुमन की घर में एंट्री होगी।

Anushka Rati
Published on: 9 Oct 2022 4:11 AM GMT
Bigg Boss 16: अब शेखर सुमन भी होंगे बिग बॉस हाउस के सदस्य, क्या पलट जाएगा घर में बाकी कंटेस्टेंट्स का गेम
X

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16: जैसा की आप सभी जानते है की बिग बॉस 16 के शादर आगाज से सीजन की शुरुआत हो चुकी हैं। जहां प्रीमियर नाइट पर निमृत कौर अहलूवालिया और अर्चना गौतम के बीच हमने काम और बेड को लेकर लड़ाई होती देखी। वहीं बिग बॉस के घर में आठ वें दिन भी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयां और मन मुटाव देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही कल वीकेंड के वार में अपनी फिल्म "गुड बाय" को प्रमोट करने आई रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के साथ सलमान खान गेम खेला और खूब मस्ती भी किया। साथ ही इस वीकेंड यानी के रविवार को एक और कंटेस्टेंट की एंट्री होगी और इनकी एंट्री से घर में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा और साथ ही इनकी एंट्री से गेम पलटेगा।

आपको बता दें कि पॉपुलर और मोस्ट अवेटेड रियलिटी बिग बॉस 16 पहले ही दर्शकों का पसंदीदा बन चुका है। बता दें कि कलर्स टीवी शो, जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं। जहां बिग बॉस 16 ने अपने लॉन्च के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है, इसके लिए कंटेस्टेंट्स की अपनी प्रॉमिसिंग लिस्ट और फेमस नए ड्राफ्ट की बदौलत हुआ है। वहीं अपने पिछले सीज़न के अपोजिट, बिग बॉस 16 हर हफ्ते शनिवार और रविवार के बजाय शुक्रवार और शनिवार को सलमान खान की अपने फेमस और खास 'वीकेंड का वार' एपिसोड टेलीकास्ट किया गया। लेकिन दिलचस्प बात तो यह है कि इस रविवार को बिग बॉस 16 में अभिनेता शेखर सुमन की घर में एंट्री होगी।

पॉपुलर अभिनेता शेखर सुमन एक कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री नहीं कर रहे हैं। शेखर सुमन बिग बॉस 16 के रविवार के एपिसोड को होस्ट करने के लिए बुलाया गया है, जो शुक्रवार और शनिवार को टेलीकास्ट होने वाले सलमान खान के वीकेंड का वार एपिसोड का एक्सपेंशन होगा। वहीं कलर्स टीवी द्वारा 8 अक्टूबर, शनिवार को एक नए प्रोमो के साथ थ्रिलर अपडेट की अनाउंसमेंट की गई। बता दें कि प्रोमो में शेखर सुमन अपने चेहरे पर नकाब लगाए दिखाई देते हैं और हिंट देते हैं कि वह सभी कंटेस्टेंट्स के मुखौटे हटाने के लिए यहां आए हैं। वहीं अभिनेता ने यह भी कन्फर्म किया कि वह हर रविवार को बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

हालांकि, सलमान खान के फैंस को इस बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह कन्फर्म हो गई है कि सुपरस्टार बिग बॉस 16 का हिस्सा हैं। इसके अलावा बजरंगी भाईजान स्टार सलमान खान इसकी होस्टिंग करेंगे। वहीं वीकेंड का वार एपिसोड जो हर हफ्ते शुक्रवार और शनिवार को पटेलीकास्ट होंगे। सलमान खान के एपिसोड का ड्राफ्ट वही रहेगा, जहां वह पिछले हफ्ते बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के घर की एक्टिविटीज और व्यवहार का एनालिसिस करते हैं और यदि जरूरत हो तो उनकी क्लास भी लगाते हैं।

इसके साथ ही बिग बॉस 16 का 1 अक्टूबर, शनिवार को अमेजिंग शुरुआत हुई, जिसमें होस्ट सलमान खान ने इस सीजन के कंटेस्टेंट्स को प्रेजेंट किया। वहीं इस बार कलर्स का ये टीवी शो 'सर्कस' थीम पर बेस्ड है और इसमें हिंदी सिनेमा और टेलीविजन इंडस्ट्री के अधिकांश कंटेस्टेंट्स हैं, जिनमें फिल्म निर्माता साजिद खान, सुंबुल तौकीर खान, टीना दत्ता, श्रीजिता डे, शालिन भनोट, अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी, मान्या सिंह, निमृत कौर अहलूवालिया, गौतम विग, अब्दु रोज़िक और अन्य शामिल हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story