×

BiggBoss 13 के कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट लीक, सामने आये ये कुछ भड़कीले किरदार

टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन आने वाला है। इसे लेकर खास तैयारियां शुरू हो गईं हैं। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी रहेंगे लेकिन बिग बॉस के लिए भी शूट करेंगे।

Vidushi Mishra
Published on: 26 May 2019 11:38 AM GMT
BiggBoss 13 के कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट लीक, सामने आये ये कुछ भड़कीले किरदार
X

नई दिल्ली: टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन आने वाला है। इसे लेकर खास तैयारियां शुरू हो गईं हैं। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी रहेंगे लेकिन बिग बॉस के लिए भी शूट करेंगे। इस बार बिग बॉस का कॉन्सेप्ट पिछले सभी सीजन से काफी अलग होने वाला है।

पिछले काफी समय से ये कयास लगाए जा रहे थे कि इस सीजन में कौन-कौन से सेलेब्रिटीज आएंगे, वहीं इसी बीच Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट Leak हो गई है। जिसमें कई नाम सामने आए हैं। हालांकि ये नाम अभी फाइनल नहीं हैं।

यह भी देखें... विश्व कप अपनी विरासत को फिर से तैयार करने का मामला है : होल्डर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो गई है और इस लिस्ट में कई जाने-माने सेलेब्रिटीज के नाम शामिल है। इन्हीं मीडिया रिपोर्ट्स में सेलेब्रिटीज के नामों के खुलासे भी किए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में सिर्फ सेलेब्रिटीज होंगे कोई कॉमनर शामिल नहीं किया जाएगा। ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि इस शो की टीआरपी हर सीजन के साथ घटती चली आ रही है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक माही विज, जय भानुशाली और विवेक दहिया को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया टीवी पर अपने फिटनेस को लेकर काफी चर्चा बटोर चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ टीवी की हिट जोड़ी जय भानुशाली और माही विज भी शो पर टीआरपी का तड़का मार सकते हैं।

हालांकि कहा जा रहा है कि जय और माही जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। ऐसे में वह शो के लिए इनकार कर सकते हैं। इन लोगों के अलावा जाने-माने टीवी शो 'बेहद' की एक्ट्रेस अनेरी वजानी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अनेरी की बिकिनी तस्वीर को लेकर जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

यह भी देखें... शेख सलीम चिश्ती का 449वां सलाना उर्स मजार शरीफ पर गुस्ल के साथ शुरु हुआ

वहीं एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस का खिताब हासिल कर चुकीं अभिनेत्री निया शर्मा को भी बिग बॅास का प्रस्ताव मिल चुका है। टीवी की कई शोज में स्ट्रॉन्ग महिला के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री अंचित कौर को भी ऑफर मिल चुका है। 'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग यानी सीजेन खान को बिग बॉस के 11वें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था।

इस सबके अलावा अभिनेत्री एवलिन शर्मा, कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया और अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी को भी बिग बॉस का बुलावा गया है। हालांकि अभी किसी भी सेलेब्रिटी की तरफ से हां नहीं मिली है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story