×

बिहार के DGP ने सुशांत मामले में दिया बड़ा बयान, अब क्या सामने आएंगी रिया

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के एफआईआर के बाद इस  मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को चेतावनी दी है कि जिस दिन उनके खिलाफ पुलिस को सबूत मिल गए उस दिन उन्हें जमीन खोदकर भी खोज निकाल लिया जाएगा।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Aug 2020 5:04 AM GMT
बिहार के DGP ने सुशांत मामले में दिया बड़ा बयान, अब क्या सामने आएंगी रिया
X
सुशांत सुसाइड केस बिहार डीजीपी स्टेटमेंट

मुंबई एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के एफआईआर के बाद इस मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस की ताज गति पकड़ रही है। वहीं आरोपों का सामना कर रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बयान जरूर दे रही हैं, लेकिन अब तक सामने नहीं आई हैं। इस पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय का बयान सामने आया है।

बिहार के डीजीपी की चेतावनी

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को चेतावनी दी है कि जिस दिन उनके खिलाफ पुलिस को सबूत मिल गए उस दिन उन्हें जमीन खोदकर भी खोज निकाल लिया जाएगा। डीजीपी ने कहा कि “रिया चक्रवर्ती प्राथमिकी में आरोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जिस दिन हम सबूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों।”

यह पढ़ें..86 मौतों से कांपा राज्य: CM ने दिया बड़ा आदेश, 7 अधिकारी और 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

क्यों भाग रही रिया- बिहार डीजीपी

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती को लगता है कि वह निर्दोष हैं तो फिर उसे डरने की कोई जरूरत नहीं है और उसे अपने पटना पुलिस के सामने खुद को लाना चाहिए। सुशांत राजपूत केस में जांच को आगे बढ़ाया जा सके। डीजीपी बोले- “रिया चक्रवर्ती को सामने आना चाहिए और कहना चाहिए कि जांच एजेंसी जो भी पूछना चाहती है उनसे पूछ ले।यह लुका छुपी का खेल ठीक नहीं है।

डीजीपी पांडे ने आगे कहा कि सुशांत मामले में जांच को आगे बढ़ाने के लिए पटना पुलिस मुंबई पुलिस से कई प्रकार के कागजात और सीसीटीवी फुटेज की मांग कर रही है जो उन्हें अब तक नहीं मिली है। हमारे पास एफएसएल की रिपोर्ट नहीं है. हमारे पास इंक्वेस्ट रिपोर्ट नहीं है। मेरे पास सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं है। हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं है। जिन 40-50 लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है। हम लोग रिया चक्रवर्ती से कह रहे हैं कि उसे सामने आना चाहिए और बातें बतानी चाहिए। आखिर वह भाग क्यों रही हैं?''

यह पढ़ें..होटल्स में मौज-मस्ती करने वाले विधायकों की अब खैर नहीं, भत्ते पर लगेगी रोक!

पहले नेपोटिज्म

पहले सुशांत सुसाइड मामले में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को कसूरवार ठहराया जा रहा था। लेकिन सुशांत के पिता के के सिंह ने एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाकर सारा केस पलट दिया। सुशांत के परिवार ने रिया पर बड़े आरोप लगाए हैं, जिसमें सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाना शामिल है।

बता दें कि एक्टर सुशांत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था।उसके बाद इस मामले में कई बाते सामने आई। आखिर में सुशांत के परिवार के बयान के बाद शक की सुई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर जा रही है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story