×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है Billi Billi सॉन्ग, छा गए भाईजान

Billi Billi Song Release: "किसी का भाई किसी की जान" का दूसरा गाना "Billi Billi" आज रिलीज हो गया है, गाना रिलीज होते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 March 2023 1:26 PM GMT
Salman Khan And Pooja Hegde In Billi Billi song
X

Salman Khan And Pooja Hegde In Billi Billi song(Photo- Social Media)


Billi Billi Song Release: सलमान खान की सबसे चर्चित फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का दूसरा गाना "Billi Billi" आज रिलीज हो गया है, गाना रिलीज होते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा है।

गाने को रिलीज हुए सिर्फ कुछ घंटे हुए है और अभी से इसे जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना आने वाले समय में सलमान खान के हिट गानों की लिस्ट में शामिल होगा।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा गाना

सलमान खान और पूजा हेगड़े पर फिल्माया गया "किसी का भाई किसी की जान" का नया गाना "Billi Billi" धूम मचाए हुए है। सलमान और पूजा की शानदार केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है और दोनों का डांस दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। यह गाना अपनी रिलीज के कुछ घंटे बाद से ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और व्यूज भी तेजी से बढ़ रहा है।

गाने की बीट भी बेहद कमाल की है, जिसे सुन यकीनन आप के पैर भी थिरकने लग जाएंगे। लोगों ने तो इसपर रील्स भी बनाने शुरू कर दिए हैं। सलमान और पूजा के अलावा शहनाज गिल और पलक तिवारी की भी झलक गाने में देखने को मिल रही है। इस गाने को सुखबीर ने गाया है, और लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं।

पहले रोमांटिक गाने को भी मिली शानदार प्रतिक्रिया

"Billi Billi" गाने से पहले मेकर्स ने फिल्म का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'Naiyo Lagda जारी किया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया। अभी तक दर्शक इस गाने को रिपीट मोड पर सुन ही रहे थे कि अब इसका एक और धांसू सॉन्ग रिलीज हो गया।

एक मल्टीस्टारर फिल्म है किसी का भाई किसी की जान

"किसी का भाई किसी की जान" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू जैसे कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है, जो कि ईद यानी कि अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story