×

बिप्स की पिंक थीम पर मंकी वेडिंग की रस्में शुरू, 30 अप्रैल को है शादी

Admin
Published on: 29 April 2016 8:17 AM GMT
बिप्स की पिंक थीम पर मंकी वेडिंग की रस्में शुरू, 30 अप्रैल को है शादी
X

मुंबई: बी टाउन में जहां इन कई कपल्स के अलगाव की खबरें आ रही थी वहीं कुछ सेलिब्रेटी शादी के बंधन में भी बंधे। इनमें ताजा खाबर बिपाशा और करण है। ये दोनों हॉट कपल 30 अप्रैल को शादी करने जा रहे है। इससे पहले नकी शादी की रस्में शुरू हो गई है। सोशल साइट पर बिपाशा ने कई फोटो शेयर किए जिसे देखकर लगा है कि वे अपनी शादी को बहुत एंजाय कर रही है। दोनों की शुरू शादी की प्री वेडिंग रस्म में गुरुवार को मुंबई में पूजा की गई और कुछ प्री-वेडिंग रस्में निभाई गईं। इसमें बिपाशा के पिता के अलावा उनकी पूरी फैमिली नजर आई। थीम पिंक रखी गई थी। बिपाशा और उनकी फ्रेंड इसी कलर की ड्रेस में भी नजर आई।

ये भी पढ़ें...PHOTOS:कुछ इस तरह पहुंची मेहंदी में बिल्लो रानी, कई फ्रेंड्स हुए शामिल

vb

बंगाली बाला बिपाशा की शादी की खबर उनकी दोस्त और फिटनेस एक्सपर्ट डिआनी पांडे ने इंस्टाग्राम पर दी है। साथ ही शादी के लिए अपने खूबसूरत लहंगे की फोटो भी शेयर की है। बिपाशा और करन की मेहंदी की रस्म 29 अप्रैल को जुहू के क्लब में होगी। 30 अप्रैल को वह पारंपरिक बंगाली तरीके से करन के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

fffh

दोस्तों ने दिए गिफ्ट

शादी से पहले ही बिपाशा और करण को गिफ्ट मिलने लगे हैं। दोनों की फिटनेस ट्रेनर और दोस्त डियाना और सुजैन दाधीच ने उनके लिए बहुत सारे गिफ्ट खरीदे हैं। बिपाशा ने इस बात को शेयर करते हुए लिखा, हमारे करीबी फ्रेंड्स ने एक महीने में कमरा भरकर गिफ्ट खरीदे हैं। थैंक यू!

vcgv

ये भी पढ़ें...पढ़ें प्यार,एक्टिंग-संन्यास की कहानी, कैसे बनी हीरोइन से ड्रग्स क्वीन

शादी का शेड्यूल

फिटनेस एक्सपर्ट डियाना पांडे ने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर एक फोटो पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि मेरी बेस्टफ्रेंड की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। बता दें कि डियाना ही वेडिंग सेरेमनी की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। शुक्रवार को जुहू के एक क्लब में बिपाशा-करण की मेहंदी सेरेमनी होगी। 30 अप्रैल को शादी के बाद शाम को फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के चुनिंदा लोगों को रिसेप्शन के लिए बुलाया गया है।

bips-laehnga

क्या पहनेंगे बिपाशा और करण?

बिपाशा की स्टाइलिस्ट श्यामली अरोरा बताती हैं, शादी में वे डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की बनाई ड्रेस पहनेंगी। यह लाल रंग की होगी। करण की ड्रेस का शेड भी बिपाशा की ड्रेस से मैच करता होगा। लेकिन दोनों को एक-दूसरे के ड्रेस की जानकारी नहीं है। ये सरप्राइज है दोनों के लिए।

fgfc

क्यों कहा जा रहा है मंकीवेडिंग

बिपाशा ने फोटोज ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किए। इसे वे मंकी वेडिंग कह कर हैशटैक से शेयर कर रही हैं। इसे कहने के पीछे भी एक कारण है। बताया जा रहा है कि बिपाशा करण को प्यार से मंकी बुलाती हैं। इसिलिए मंकीवेडिंग कहा जा रहा है। करण ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बिपाशा के लिए लिखा है, 'तुमसे मिलकर मेरे ख्वाब पूरे हुए।' दोनों फिल्म 'अलोन' में साथ नजर आए थे और उसके बाद डेटिंग कर रहे थे।

rs

बिपाशा-करण ने कराया था प्री-वेडिंग

बिपाशा और करण ने 7 अप्रैल को एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करके अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसेंट की थी। इसके बाद दोनों ने एक स्पेशल प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया। इन फोटोज के साथ ही उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को वेडिंग इनविटेशन भेजा है।

नीचे स्लाइड्स में देखे करण-बिप्स की फोटोज

[su_slider source="media: 32186,32185,32181,32182,32190,32184,32189,32192" width="620" height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"] [/su_slider]

Admin

Admin

Next Story