×

बिपाशा बसु के आए इतने बुरे दिन कि अब एक्टिंग छोड़ करेंगी ये काम

Manali Rastogi
Published on: 17 Aug 2018 11:05 AM GMT
बिपाशा बसु के आए इतने बुरे दिन कि अब एक्टिंग छोड़ करेंगी ये काम
X

मुंबई: पिछले दिनों खबर आई थी कि बिपाशा बसु सिंह ग्रोवर वुमन का कॉन्फिडेंस डवलेप करने के लिए सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग सेंटर खोलने की प्लानिंग कर रही हैं। बिपाशा ने भारत के तीन महानगरों मुंबई, दिल्ली और अपने होम टाउन कोलकाता ने में ट्रेनिंग सेंटर खोलने की इच्छा जताई थी। हाल ही में बिपाशा ने वुमन इंपारवमेंट रिलेटेड एक इवेंट में शिकरत कर जता दिया कि वह वुमन को लेकर कितनी सजग है।

मां-बेटी के ब्यूटी कॉन्टेस्ट को किया जज

हाल में बिपाशा ने भुवनेश्वर और ओडिसा में आयोजित मां-बेटियों के ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इस इवेंट में बिपाशा को बतौर जज इनवाइट किया गया। जहां उन्होंने अलग-अलग फैक्टर्स को ध्यान में रखकर इस कॉन्टेस्ट को जज किया। इस कॉन्टेस्ट की शुरूआत मां-बेटियों के रैंप वॉक से हुई।

रैंप वॉक तीन राउंड में हुआ जिसमें पहले राउंड में कंटेस्टेंट्स ने अपने आपको इंट्रोड्यूस कराया तो दूसरे राउंड में मां-बेटियों के बीच की कैमिस्ट्री पर चर्चा हुई और तीसरे और फाइनल राउंड में प्रश्न उत्तर का दौर चला। बिपाशा ने कंटेस्टेंट्स की हौसला अफजाई करते हुए इंवेट को एन्जॉय किया।

पति के साथ करेंगी फिल्में

बात करें बिपाशा के प्रोफेशल कॅरियर तो वो अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। फिल्म का नाम होगा 'आदत'। हालांकि, अब तक बिपाशा और करण दोनों इस प्रोजेक्ट पर चुप्पी साधे हुए हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story