×

बिपाशा बसु हैं प्रेगनेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेबी बंप छिपाती उनकी फोटो

Bipasha Basu खबर आ रही है कि बिपाशा बसु प्रेगनेंट हैं। दरअसल बिपाशा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 March 2022 5:38 PM GMT
Bipasha Basu is Pregnant
X

Bipasha Basu is Pregnant(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

बिपाशा (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की शादी को 6 साल हो चुके हैं।और दोनों की अपनी मैरिड लाइफ को बेहद एन्जॉय कर रहे हैं। आपको बता दें कि बिपाशा (Bipasha) और करण (Karan) 'अलोन'(Alone)के सेट पर मिले और इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों ने कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।उसके बाद विवाह के बंधन में बंधने का फैसला लिया।

वैसे बिपाशा और करण काफी समय से लाइम लाइट से दूर थे लेकिन अब कुछ दिन से वो वापस मीडिया के सामने नज़र आने लगे। आजकल उन्हें पपराजी कहीं न कहीं स्पॉट जरूर ही कर रहे हैं। हाल ही में ये भी खबर आई थी कि बिपाशा जल्द ही फिर से फिल्मी दुनिया में वापसी करने वाली हैं। आपको बता देंज कि काफी समय तक कैमरे से दूर रहने के बाद बिपाशा एक बार फिर से कुछ प्रोजेक्ट्स (Upcoming cvके साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस लौट रही हैं। हालांकि, अभी ये नहीं पता चल पाया है कि वो किन प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। लेकिन इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है कि बिपाशा बसु प्रेगनेंट (Bipasha is Pregnant) हैं। दरअसल बिपाशा की एक तस्वीर(Bipasha Basu Photos) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने एक ओवरसाइज्ड ड्रेस कैरी की हुई है।

इतना ही नहीं बल्कि बिपाशा बसु की इन लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस को ये विश्वास करने की वजह दे दी है कि वो अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हो सकती हैं।अभिनेत्री बीते शाम पति करण सिंह ग्रोवर और उनके परिवार के साथ डिनर डेट पर गई थीं। जहाँ बिपाशा को शहर के एक आलीशान रेस्टोरेंट में जाते समय ढीले-ढाले समर ड्रेस में देखा गया था।आमतौर पर बिपाशा ऐसे ड्रेस नहीं पहनती इसीलिए उनके फैंस ये कयास लगा रहे हैं की ज़रूर बिपाशा गुड न्यूज़ (Bipasha going to give Good News) देने वालीं हैं।

बिपाशा के फैंस के कमैंट्स से ये ज़रूर पता चल रहा है की वो काफी खुश हैं। और अपनी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। जिसके चलते एक फैन ने लिखा, "वो निश्चित रूप से प्रेग्नेंट हैं…ग्लोइंग मम्मी और ओवरसाइज्ड ड्रेस." एक और कमेंट में कहा गया कि, "मुझे लगता है कि वो गर्भवती हैं,"। फिलहाल इस खबर पे अभी किसी का कोई रिएक्शन नहीं आया है और ये सिर्फ फोटो से ही अंदाज़ा लगाया जा रहा है। इस खबर की पुष्टि अभी नहीं हुई है।

बता दें कि करन सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु साल 2016 को शादी(Bipasha Basu and karan singh Grover Marriage) के बंधन में बंध गए थे। दोनों सितारे अलोन के शूट पर मिले थे। बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिनों अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो से इंटरनेट पर धूम मचा देती हैं। आपको बता दें कि बिपाशा ने अजनबी(Ajnabi) फिल्म से साल 2001 में इंड्स्ट्री में डेब्यू किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story