×

KL Rahul के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड Athiya Shetty ने भेजा प्यार भरा विश, राहुल ने कहा लव यू

K L Rahul आज यानि 18 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उन्हें एक खास विश आई है उनकी गर्लफ्रेंड Athiya Shetty की तरफ से भी।

Shweta Srivastava
Published on: 18 April 2022 3:14 PM GMT
Happy Birthday K L Rahul
X

Happy Birthday K L Rahul  (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Happy Birthday K L Rahul: क्रिकेटर केएल राहुल (K L Rahul) आज यानि 18 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उन्हें उनके परिवार,दोस्त और फैंस जहाँ विश करते दिख रहे हैं वहीँ एक खास विश आई है उनकी गर्लफ्रेंड अथ‍िया शेट्टी (Athiya Shetty) की तरफ से भी। अथ‍िया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है ,"तुम्हारे साथ कहीं भी, हैप्पी बर्थडे...। ' आपको बता दें कि अथ‍िया ने कुछ इन ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज को शेयर किये हैं जिसमे वो क्रिकेटर केएल राहुल की बाँहों में हैं। अथिया ने भले ही अपनी बात को दो शब्दों में बयां किया हो लेकिन उनकी फीलिंग्स इस पोस्ट में साफ़ तौर पर झलक रही है।

अथ‍िया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की इन तस्वीरों को देख कर फैंस भी काफी खुश हैं। दरअसल अथ‍िया ने केएल राहुल के साथ बेहद खास और अनसीन रोमांट‍िक फोटोज शेयर की हैं। जिसमे दोनों के बीच का प्यार साफ़ तौर पर देखा जा सकता है। जहाँ अथिया ने फोटोज शेयर कर अपने प्यार को पूरी दुनिया के सामने एक्सेप्ट किया वहीँ केएल राहुल ने भी अथ‍िया को रिस्पॉन्ड करते हुए लिखा- 'लव यू'। केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया का ये प्यारा सरप्राइज़ वाकई दिल छू लेने वाला है। अथिया ने अपने इमोशंस को बखूबी बयां किया है।

आपको बता दें अथिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तीन तसवीरें शेयर की हैं जिसमे पहली तस्वीर में अथिया केएल राहुल को गले लगाए हुए हैं और कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए देख रही हैं। वहीँ बात करें दूसरी तस्वीर की तो इसमें अथ‍िया और केएल राहुल जंगल के बीच बने रास्तों पर एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। और तीसरी तस्वीर में बस के सीट पर अथ‍िया और केएल राहुल की सेल्फी है। दोनों की बॉन्डिंग और प्यार तस्वीरों में साफ़ झलक रहा है।

केएल राहुल वैसे आजकल आईपीएल 2022 की वजह से भी सुर्ख‍ियों में हैं। आपको बता दें बीते शन‍िवार को मुंबई इंड‍ियंस के ख‍िलाफ लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच ज़बरदस्त मुकाबला था। ये 100वां आईपीएल मैच था जिसमें केएल राहुल ने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया उनका ये स्कोर अभी तक का सबसे बड़ा आईपीएल स्कोर था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story