इस एक्ट्रेस ने मां को कहा था डायन, दीपिका के क्लीवेज पर ये था बयान

Published by Newstrack Published: May 11, 2016 | 10:24 am
Modified: May 12, 2016 | 1:08 pm

मुंबई: टीवी होस्ट और एक्ट्रेस पूजा बेदी 46 साल की हो गई हैं। 11 मई, 1970 को मुंबई (महाराष्ट्र) में जन्मी पूजा बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी की बेटी हैं। साल 1991 में फिल्म विषकन्या से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पूजा ने जो जीता वही सिकंदर (1992), लुटेरे (1993), और आतंक ही आतंक(1995), जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। इसके अलावा कई टीवी रियलिटी और टॉक शोज में नजर आ चुकी हैं। कुछ वक्त पहले पूजा उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने अपनी सौतेली मां को डायन कहा था।

kabirविवादों से नाता
कबीर बेदी की तरह ही उनकी बेटी पूजा की लाइफ भी हमेशा से ही विवादित रही है। वो अक्सर विवादों का हिस्सा बनती रहती हैं। अभी हाल ही में जब उनके पिता ने गर्लफ्रेंड परवीन दोसांज से चौथी शादी की तो नाखुश पूजा ने अपनी नई सौतेली मां के लिए डायन शब्द का इस्तेमाल किया है। उन्होंने ट्वीट किया, हर परी कथा में एक डायन या दुष्ट सौतेली मां होती है, मेरी अभी-अभी आई। बता दें कि पूजा कबीर और उनकी पहली पत्नी प्रोतिमा की बेटी हैं।

ये भी पढ़ें….मैक्सिम कवर के लिए रिचा चड्ढ़ा ने पहनी बिकनी, पानी में लगी आग

pooja
ऐसा पहली बार नहीं था जब पूजा ने अपने पिता और उनकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ कुछ कहा। दरअसल, साल 2013 में पूजा ने कबीर और परवीन को अपनी मां का फ्लैट खाली करने का बोल दिया था। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था, तलाक के बाद सिंगल मदर बन बच्चों को पालने के लिए यह फ्लैट मेरी कमाई का जरिया है। इसलिए अपने पिता और उनकी गर्लफ्रेंड्स को सपोर्ट कर पाना मेरे लिए संभव नहीं है।

fsssss
दबंग खान से ट्विटर फाइट
साल 2011 में बिग बॉस सीजन 5 में  हिस्सा ले चुकी पूजा ने शो से बाहर होने के बाद ट्विटर पर सलमान के खिलाफ ये लिखा था, सलमान घर में रह रहे कंटेस्टेंट के साथ गलत बर्ताव करते हैं। इसके अलावा वे घर वालों का हौसला बढ़ाने की बजाए उन्हें डिमोटिवेट करते हैं।

gfff
ये भी पढ़ें….
अनुष्का नहीं इस टीवी एक्ट्रेस को मिला था सुल्तान की आरफा बनने का ऑफर

मस्तानी के क्लीवेज शो पर पूजा का बयान विवादित
साल 2014 में दीपिका पादुकोण के क्लीवेज शो पर उपजे हंगामे को पूजा ने एक नया ही मोड़ दे दिया था। उन्होंने इस पूरे मामले को बेतुका करार देते हुए कहा था,ये एक सेलिब्रेटी की जिम्मेदारी है कि वह कैमरे के सामने जाने से पहले ये तय कर ले कि उसे कैसे कैमरे के सामने पेश होना है। उसे पता होना चाहिए कि वह अगर इस तरह के कपड़े पहनकर कैमरे के सामने जाएंगी तो कैमरा तो उसी अंदाज से फोटो लेगा। ये बेवकूफी ही है कि वुमन राइट्स की बात करते हुए आप यह सवाल उठाएं कि मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर कैमरे की नजर क्यूं गई?
ghजब ब्वॉयफ्रेंड ने किया मेड का रेप

झगड़ालू मिजाज के आदित्य पर रेप जैसे गंभीर आरोप भी लगे हैं। आदित्य पंचोली और एक्ट्रेस पूजा बेदी का रिश्ता, आदित्य पर रेप का आरोप लगने के बाद ही टूटा था। दरअसल, आदित्य पर ये इल्जाम लगा था कि वह पूजा की गैर-मौजूदगी में उनकी मेड का शारीरिक शोषण करने की कोशिश कर रहे थे। इस बात का पता जब पूजा को लगा तो उन्होंने आदित्य पंचोली से अपना रिश्ता तोड़ दिया था, हालांकि इस मामले में पूजा बेदी ने पुलिस में कोई शिकायत नहीं की थी।
mahek

महक से भी लिया पंगा
बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद पूजा की कॉन्ट्रोवर्सीज और भी बढ़ गई। पूजा ने रियलिटी शो में खराब माहौल के लिए महक चहल को जिम्मेदार ठहराया था। पूजा ने महक के लिए कहा था, कि वो बहुत नेगेटिव है। या यूं कहें कि नेगेटिविटी की सिंबल हैं। ये देखकर वो हैरान थी कि उसे घर में इतनी अच्छी तरह से दिखाया गया है जबकि वह इस तरह की नहीं है। वो किसी भूखे गिद्ध की तरह है जो लगातार सिम्पैथी के लिए लड़ता है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App