×

Birthday Special: देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जन्मदिन पर शेयर किए खुद कि 5 हॉट तस्वीरें की शेयर

Devoleena Bhattacharjee Birthday Today: एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर, बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने शुरुआत में मुंबई में गिली इंडिया लिमिटेड में एक ज्वैलरी डिज़ाइनर के रूप में काम किया और देवोलीना को सबसे पहले डांस रियलिटी सीरीज़ डांस इंडिया डांस 2 के लिए ऑडिशन देते हुए देखा गया था।

Anushka Rati
Published on: 22 Aug 2022 2:51 AM GMT
Birthday Special: देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जन्मदिन पर शेयर किए खुद कि 5 हॉट तस्वीरें की शेयर
X

Happy Birthday Devoleena Bhattacharjee (image:: social media)

Birthday Special Devoleena Bhattacharjee: एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर, बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने शुरुआत में मुंबई में गिली इंडिया लिमिटेड में एक ज्वैलरी डिज़ाइनर के रूप में काम किया और देवोलीना को सबसे पहले डांस रियलिटी सीरीज़ डांस इंडिया डांस 2 के लिए ऑडिशन देते हुए देखा गया था। इसके बाद एनडीटीवी इमेजिन के शो "सवारे सबके सपने प्रीतो" के माध्यम से उनके अभिनय की शुरुआत 2011 में हुई।

आपको बता दें कि आज यानी के 22 अगस्त को मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। देवोलीना एक बेहद ब्रिलियंट पर्सनेलिटी हैं और लंबे समय से टेलीविजन इंडुएट्री का हिस्सा हैं। इसके साथ ही स्टार प्लस के शो "साथ निभाना साथिया" से फेम मिला, जहाँ उन्होंने गोपी की भूमिका निभाई और अपने अभिनय के लिए बहुत फैंस भी कमाये। उनके करियर के अलावा उनका स्टाइल सेंस भी शहर में डिस्किशन का विषय रहा है। देवोलीना अक्सर तरह-तरह के लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और फैशन पुलिस को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं।

इसके साथ ही देवोलीना की सोशल मीडिया पर एक्टिव प्रेजेंस है और वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करती हैं। एथनिक आउटफिट्स से लेकर वेस्टर्न ड्रेसेस तक, वह किसी भी लुक को आसानी से कैरी कर सकती हैं और जनता का ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं। लेकिन सभी ट्रेंडिंग और स्टाइलिश आउटफिट्स के बीच, देवोलीना के दिल में और उनके वॉर्डरोब में भी साड़ियों के लिए एक विशेष कोना है। वह अक्सर छह गज की विभिन्न स्टाइलस कि सारियों के लिए अपने प्यार का इजहार करती है और हमेशा ही एक साड़ी में ग्लैमरस साबित होती है।

एक नजर डालते हैं उस समय पर जब देवोलीना भट्टाचार्जी ने साड़ियों के लिए अपने प्यार जताया था -

देवोलीना यहां जरूर स्टाइल स्टेटमेंट बनाती हैं। उसने एक शानदार प्राचीन सफेद साड़ी डाली और उस पर एक मैचिंग ब्लाउज चुना।


यहाँ, वह एक सुंदर पीले रंग की पारंपरिक असमिया साड़ी में खुशी से खिल रही है और मंत्रमुग्ध कर रही है।


देवोलीना ओम्फ को उठाना जानती है, और यहाँ फिर से, वह अपनी सुंदर गुलाबी सीक्विन साड़ी के साथ सिर घुमाने में कामयाब रही।


एक और सफेद और सीक्विन लुक लेकिन यहां देवोलीना का स्टनिंग प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज लाइमलाइट चुरा रहा है। उनकी सुंदर सफेद रंग की साड़ी किसी भी बड़े अवसर के लिए एक आदर्श पोशाक हो सकती है।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story