BJP सांसद Hema Malini ने वृंदावन के राधा रमण मंदिर में गाया भजन, वायरल हुआ वीडियो

Hema Malini Bhajan Video: वृंदावन के राधा रमण मंदिर के मंदिर में Hema Malini ने राधा रमण लाल के दर्शन कर भजन गाया। उन्हें प्रभु के प्रसादी भी भेंट किए गए।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 15 Jan 2023 12:02 PM GMT
Hema malini bollywood actress
X

Hema Malini sang bhajan (Image: Social Media)

Hema Malini Bhajan video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद (BJP MP) हेमा मालिनी (Hema Malini) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह भजन गति नजर आ रही हैं। वहीं भजन सुन कर भक्त भी झूमते नजर आएं। दरअसल हेमा मालिनी अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची जहां उन्होंने वृंदावन (Vrindavan) के प्रसिद्ध राधा रमण मंदिर (Radha Raman Temple) में भगवान श्रीकृष्ण (Shri Krishna) के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। इस दौरान वह भजन गति और भगवान श्रीकृष्ण भक्ति में इतना लीन नजर आई।

भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन कर भजन गाती नजर आई

जानकारी के अनुसार मथुरा की सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी वृंदावन के राधा रमण मंदिर में पहुंचीं। जहां सबसे पहले वह भगवान राधा रमण लाल के दर्शन किए। इस बात की जानकारी राधा रमण मंदिर के सेवायत पुंडरीक गोस्वामी ने दी। दर्शन करने के उन्हें प्रभु के प्रसादी और अंग वस्त्र भेंट किए गए। इसके बाद सांसद हेमा मालिनी ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने हरे कृष्णा...हरे कृष्णा..कृष्णा..कृष्णा.. हरे हरे...भजन गया। हेमा मालिनी को भजन गाते देख वहां मौजूद भक्त भी उनके साथ भजन गाने लगे और भगवान की भक्ति में झूम उठे।

दरअसल हेमा मालिनी श्रीकृष्ण की बहुत बड़ी भक्त हैं और वो अक्सर कहती रही हैं कि मथुरा का सांसद बनने से पहले भी वो बहुत बार यहां के मंदिर में भगवान कृष्ण के दर्शनों के लिए आती रही हैं।

बेहतरीन क्लासिकल डांसर है हेमा

बता दें कुछ दिन पहले ही बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर यहां महारास की प्रस्तुति की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने अपने नृत्य से तो कई बार भगवान की भक्ति की है, लेकिन ये पहली बार था जब उन्होंने मंदिर में भजन गाया है। उन्होंने कहा ये सब कुछ राधा रमण जी की कृपा से ही संभव हो सका है। बता दें हेमा मालिनी बेहतरीन क्लासिकल डांसर है और अक्सर मथुरा के कई मंदिरों में अपनी नृत्य प्रस्तुति देती रहती हैं। यहां मंदिर में अभिनेत्री ने लगभग आधे घंटे तक भजन गाए। हेमा मालिनी ने एक के बाद एक चार भजन गई और उनके भजनों पर देशी और विदेशी भक्त झूमते हुए दिखाई दिए।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story