TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Blackout Movie Review: विक्रांत मैसी बनने चले थे बादशाह पीछे पड़ गयी मुसीबत

Vikrant Massey Blackout Movie Review: विक्रांत मैसी की फिल्म ब्लैकऑउट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 Jun 2024 1:31 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2024 1:48 AM GMT)
Vikrant Massey Movie Blackout Review In Hindi
X

Vikrant Massey Movie Blackout Review

Vikrant Massey Movie Blackout Review: अनिल कपूर (Anil Kapoor) व विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की अपकमिंग फिल्म Blackout Ott पर रिलीज हो चुकी है। विक्रांत मैसी व अनिल कपूर की फिल्म Blackout क्राइम व सस्पेंस से भरपूर है। Blackout Movie आपको हँसाने के साथ-साथ सोचने पर कर देगी मजबूर। फिल्म में अनिल कपूर कहते हुए नजर आते हैं कि मैं समय हूँ, और आज मैं तुम्हें ये बताने आया हूँ कि तुम्हारा वक्त मचलने, निगले व बदलने वाला है। जिसके बाद विक्रांत मैसी को अचानक से खजाना मिल जाता है। और विक्रांत कहते हैं कि बादशाह मैं बादशाह और अचानक से फिल्म की कहानी में एक अलग मोड़ आ जाता है। चलिए जानते हैं विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म Blackout कैसी है.

विक्रांत मैसी ब्लैकऑउट की कहानी क्या है? (Blackout Vikrant Massey Story In Hindi)-

विक्रांत मैसी की चर्चित फिल्म Blackout आज ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है। फिल्म क्राइम सस्पेंस से भरपूर हैं। इस फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की जिंदगी तब बदल जाती है। जब अचानक से एक रात उनके हाथ खजाना यानि सोने के बिस्किट व पैसे लगते हैं। जिसके बाद विक्रांत मैसी खुद को बादशाह समझने लगते हैं। लेकिन विक्रांत को नहीं पता है कि ये रात उनकी पूरी जिंदगी बदलने वाली है। और एक नई मुसीबत इनका इंतजार कर रही है। विक्रांत मैसी भारी बारिश और पूरे शहर में ब्लैकआउट के बीच गाड़ी चलाते हुए किसी से बात कर रहे है।

अचानक, उसकी कार सोने और पैसे ले जा रही एक मिनीवैन से टकरा जाती है। नैतिक रूप से सही काम करने के बजाय, वह उसे चुराने का फैसला करते है। हालाँकि, भागने के दौरान, वह अलग-अलग लोगों से मिलते है जो Vikrant Messay की स्थिति का फ़ायदा उठाने की कोशिश करते हैं। अब इस नए मुसीबत का सामना कैसे करेंगे विक्रांत मैसी, मोनी रॉय, सुनील ग्रोवर और उनके दोस्त, जानने के लिए आपको पूरी फिल्म(Blackout Vikrant Messay Movie) देखनी होगी।

ब्लैकऑउट मूवी रिव्यू ( Vikrant Massey Blackout Movie Review In Hindi)-

कॉमेडी, सस्पेंस और साजिश से भरपूर विक्रांत मैसी की फिल्म ब्लैकऑउट (Vikrant Massey Blackout Movie) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। जिसमें विक्रांत लेनी की भूमिका निभा रहे हैं। जो पुणे में अराजकता और लालच की एक रात में फंस गया है। लेनी एक क्राइम रिपोर्टर है। विक्रांत मैसी की फिल्म ब्लैकऑउट में आपको एक नई कहानी देखने को मिलेगी। इस फि्ल्म में कई मज़ेदार लेकिन नाटकीय दृश्य हैं। Vikrant Messay की Blackout Movie में मनोरंजक दृश्य और तेज़ गति वाले दृश्य एक अविस्मरणीय यात्रा का वादा करते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story