×

Bobby Deol के जन्मदिन पर एक फीमेल फैन ने की गंदी हरकत, देख एक्टर भी हुए शॉक्ड

Bobby Deol Birthday Celebration: बॉबी देओल के तमाम फैंस अभिनेता को जन्मदिन की बधाई देने उनके घर पहुंचें और इसी दौरान एक फीमेल फैन ने बॉबी के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि वहां मौजूद लोग हक्के बक्के रह गए।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jan 2024 12:43 PM GMT (Updated on: 27 Jan 2024 12:45 PM GMT)
Bobby Deol Birthday Celebration
X

Bobby Deol Birthday Celebration (Photo- Social Media)

Bobby Deol Birthday Celebration: बॉलीवुड की दुनिया के बेहद ही शानदार अभिनेता बॉबी देओल आज अपनी जिंदगी के 55 साल पूरे कर लिए हैं। जी हां!! बॉबी देओल का आज बर्थडे है और ऐसे में अभिनेता के परिवार से लेकर, फैंस और फॉलोअर्स सभी बॉबी देओल के दिन को और अधिक स्पेशल बनाने में लगे हुए हैं। बॉबी देओल के तमाम फैंस अभिनेता को जन्मदिन की बधाई देने उनके घर पहुंचें और इसी दौरान एक फीमेल फैन ने बॉबी के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि वहां मौजूद लोग हक्के बक्के रह गए।

फीमेल फैन ने बॉबी को किया किस

बॉबी देओल के 55वें बर्थडे का सेलिब्रेशन बहुत ही शानदार अंदाज में किया गया। बॉबी ने अपना जन्मदिन अपने फैंस और मीडिया के साथ मनाया। अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने उनके बहुत से फैंस उनके घर के बाहर जमा हुए थे, कोई बॉबी के लिए केक लेकर पहुंचा, तो किसी ने अभिनेता को तोहफा दिया। इसी तरह उनके कई फैंस अभिनेता पर प्यार जताते नजर आए, लेकिन इसी दौरान ऐसा भी कुछ हो गया, जिसकी कल्पना भी बॉबी देओल ने कभी नहीं की होगी।


बॉबी देओल के घर के बाहर हुए बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, और अब इसी बीच एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे हैं। दरअसल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉबी देओल अपनी एक फीमेल फैन से बात करते नजर आ रहें हैं। वह फीमेल फैन बॉबी देओल के लिए केक और गिफ्ट लेकर पहुंचीं हुईं थीं, जिसके बाद उसने बॉबी संग तस्वीरें भी खिंचवाई, लेकिन इसी दौरान उसने बॉबी देओल के गाल पर किस कर दिया, जिसकी वजह से बॉबी थोड़े अनकंफर्टेबल दिखे। बॉबी और उस फीमेल फैन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहें हैं।

बॉबी देओल की फीमेल फैन पर भड़के यूजर्स

बॉबी देओल और उनके फीमेल फैन का किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है, लगभग सभी यूजर्स बॉबी की उस फीमेल फैन की हरकत पर भड़के नजर आ रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "जाहिल औरत नो शर्म नो लिहाज।" दूसरे ने लिखा, "ये सही नहीं है! आप बिना परमिशन के किसी को टच या किस नहीं कर सकते हो।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "इसे तो जेल होनी चाहिए।" इसी तरह तमाम लोग फीमेल फैन पर भड़के हुए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story