×

Animal की सक्सेस के बीच मैरिटल रेप के कारण फंसे बॉबी देओल, जानें पूरा मामला

Animal: जहां एक तरफ 'एनिमल' की पूरी टीम फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ बॉबी देओल एक बड़े विवाद में फंस गए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 11 Dec 2023 6:16 AM GMT (Updated on: 11 Dec 2023 6:18 AM GMT)
Animal की सक्सेस के बीच मैरिटल रेप के कारण फंसे बॉबी देओल, जानें पूरा मामला
X

Animal: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों राज कर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ-साथ बॉबी देओल का खूंखार रोल भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म में बॉबी देओल ने एक मूक किरदार अबरार का रोल प्ले किया है। जहां एक तरफ फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग की तारीफ हो रही है, तो वहीं अब एक तरफ फिल्म में उनके मैरिटल रेप सीन को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस सीन की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की जा रही है, जिस पर अब बॉबी देओल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉबी देओल ने इस सीन को लेकर बाती की है।

'एनिमल' में मैरिटल रेप सीन को लेकर बॉबी देओल ने क्या कहा?

दरअसल, 'एनिमल' में बॉबी देओल का एक सीन था, जिसमें वह मैरिटल रेप सीन करते नजर आ रहे थे। अब इस सीन को लेकर काफी विवाद हो रहा है। सोशल मीडिया पर भी इस सीन को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। अब इस विवाद पर बॉबी देओल ने जवाब दिया है। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस सीन पर बात करते हुए कहा- ''जब से मैंने अपने किरदार के बारे में सुना, मुझे पता था कि बिना एक शब्द बोले भी मैं इसमें बहुत कुछ कर सकता हूं। रियल में, बिना एक शब्द बोले मुझे एक तरह की एनर्जी मिली जिससे मेरे अंदर कुछ बाहर आ गया। जब मैं परफॉर्म कर रहा था तो मुझे किसी भी तरह की कोई हिचकिचाहट नहीं थी। मैं बस इस किरदार को दर्शा रहा था जो क्रूर है, जो एक दुष्ट आदमी है और वह अपनी महिलाओं के साथ इस तरह से व्यवहार करता है, वह ऐसा ही है और इस तरह मैंने इसे पोट्रेट किया। वह वास्तव में अपनी तीन पत्नियों के साथ रोमांटिक है।''

‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल

फिल्म की कमाई की बात करें, तो 'एनिमल' ने रिलीज के महज 10 दिनों में घरेलू बाजार में 430 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और अब ये 450 करोड़ क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है। वहीं वर्ल्डवाइड भी ‘एनिमल’ ने 660 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया और अब ये 700 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर चल पड़ी है। फिहाल ‘एनिमल’ ने देश और दुनिया में तहलका मचाया हुआ है। खैर, अब देखना यह होगा कि आगे ये फिल्म और क्या-क्या कमाल करती है?


'एनिमल' को लेकर संसद में भी उठे सवाल

दरअसल, कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने संसद में इस मुद्दे को उठाते हुए कहा कि ऐसी थीम वाली फिल्में समाज में हिंसा और स्त्रीद्वेष को बढ़ावा देती हैं। वहीं, रंजीत रंजन ने फिल्म के गाने 'अर्जन वैली' पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने इस गाने के बारे में कहा कि गैंगवार के पृष्ठभूमि गीत में 'अर्जन वैली' के इतिहास को चित्रित करना शर्मनाक है। कांग्रेस नेता ने यह दावा किया कि 'एनिमल' फिल्म युवाओं के जीवन पर गलत प्रभाव डाल सकती है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story