×

Bobby Deol को लेकर फैली ये खबर निकली झूठी, फैंस के चेहरे का उड़ा रंग

Bobby Deol Ramayana: "एनिमल" के बाद खबरें आ रहीं थीं कि बॉबी देओल निर्देशक नितेश तिवारी की "रामायण" फिल्म में भी नजर आएंगे, लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो यह सिर्फ एक अफवाह थी, असल में ऐसा कुछ भी नहीं है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 3:30 PM GMT (Updated on: 16 Jan 2024 3:31 PM GMT)
Bobby Deol Ramayana
X

Bobby Deol Ramayana (Photo- Social Media)

Bobby Deol Ramayana: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल का क्रेज इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सिर्फ यंग जेनरेशन ही नहीं, बल्कि बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक बॉबी देओल का शुरूर लोगों में चढ़ा हुआ है। बॉबी देओल का शुरूर लोगों में तब चढ़ा, जब उनकी फिल्म "एनिमल" रिलीज हुई, महज कुछ मिनट के स्क्रीन टाइमिंग में उन्होंने दर्शकों के बीच जो पॉपुलैरिटी हासिल की है, उसे बयां ही नहीं किया जा सकता। "एनिमल" के बाद खबरें आ रहीं थीं कि बॉबी देओल निर्देशक नितेश तिवारी की "रामायण" फिल्म में भी नजर आएंगे, लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो यह सिर्फ एक अफवाह थी, असल में ऐसा कुछ भी नहीं है।

नितेश तिवारी की "रामायण" का हिस्सा नहीं हैं बॉबी देओल

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म "रामायण" को लेकर आए दिन नई-नई अपडेट सामने आ रही है, वहीं कुछ समय पहले ही दावा किया गया कि नितेश तिवारी की "रामायण" में बॉबी देओल की भी एंट्री हो चुकी है। यही नहीं! कुछ रिपोर्ट्स ने तो यह भी बता दिया था कि बॉबी देओल "रामायण" में कुंभकर्ण का किरदार निभाते दिखाई देंगे। हालांकि अब बॉबी देओल की टीम ने खुद ही खुलासा दिया कि इन उड़ रहीं खबरों में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है। यानी कि बॉबी देओल "रामायण" का हिस्सा नहीं हैं।


साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ बड़े बजट की फिल्म पर कर रहें काम

बॉबी देओल नितेश तिवारी की फिल्म रामायण का हिस्सा नहीं हैं, ये बात तो उनकी टीम द्वारा कन्फर्म की जा चुकी है, साथ ही उनकी टीम ने यह भी खुलासा कर दिया कि वह इन दिनों किस फिल्म पर काम कर रहें हैं। बॉबी देओल की टीम के मुताबिक, वह इन दिनों साउथ अभिनेता सूर्या की आने वाली फिल्म में बिजी हैं, जिसका नाम "कंगुवा" है। "कंगुवा" फिल्म से अभिनेता सूर्या का आज ही फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है, जो बेहद ही धमाकेदार है।


बॉबी देओल वर्कफ्रंट

बॉबी देओल आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "एनिमल" में नजर आए थे, जिसने पूरे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचाया। वहीं अब आने वाले समय में उनकी झोली में कई फिल्में हैं, जिसमें से एक के बारे में हमने आपको बता दिया, जिसका नाम "कंगुवा" है। इसके अलावा वह उर्वशी रौतेला के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहें हैं और उस फिल्म का टाइटल "NBK 109" है। इसके साथ ही वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन की सीरीज में भी दिखाई देंगे। आर्यन इस सीरीज को डायरेक्ट करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story