×

Animal देखकर मां प्रकाश कौर ने बेटे बॉबी देओल को लगाई थी फटकार, जानें क्यों?

Animal: फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल की जहां हर तरफ तारीफ हो रही है, तो वहीं एक्टर की मां प्रकाश कौर उनसे नाराज हैं। जी हां..इसका खुलासा खुद एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Dec 2023 6:07 AM GMT
Animal देखकर मां प्रकाश कौर ने बेटे बॉबी देओल को लगाई थी फटकार, जानें क्यों?
X

Animal: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' इन दिनों बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही है। फिल्म ने रिलीज के 6 दिनों में 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के खूंखार रोल की जमकर तारीफ हो रही है। हालांकि, रणबीर कपूर से ज्यादा बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाकर लोगों को इंप्रेस किया है, लेकिन जहां लोगों को बॉबी देओल का रोल काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, तो वहीं उनकी मां प्रकाश कौर उनके इस रोल से खुश नहीं हैं। जी हां...इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया है।

'एनिमल' फिल्म को लेकर कैसा था प्रकाश कौर का रिएक्शन

‘एनिमल’ में बॉबी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। हालांकि, फिल्म में एक्टर का रोल बेहद छोटा है लेकिन बॉबी ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली हैं, लेकिन बावजूद इसके बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर को उनका रोल पसंद नहीं आया। अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि उनकी मां प्रकाश कौर ने जब ‘एनिमल’ देखी को उनका कैसा रिएक्शन था। बॉबी ने कहा कि फिल्म में उनका डेथ सीन देखकर उनकी मां ने उनसे कहा था ऐसी फिल्में मत किया कर मुझसे ऐसा देखा नहीं जाता। इस पर बॉबी ने अपनी मां को समझाया था कि वो फिल्म का सीन है और वे उनके सामने बिल्कुल ठीक खड़े हैं। बॉबी ने आगे कहा कि एनिमल में उनकी परफॉर्मेंस से उनकी मां भी बहुत खुश हैं। बॉबी ने आगे कहा कि उनकी मां ने कहा था कि मेरी सारी सहेलियां तुझसे मिलना चाहती हैं।


बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही‘एनिमल’

बता दें कि ‘एनिमल’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म की कमाई की बात करें, तो ‘एनिमल’ ने रिलीज के 6 दिनों में ही 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। इसी के साथ इस फिल्म ने शाहरुख खान की पठान (25.5 करोड़)और जवान (24 करोड़) के छठे दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड भी चकनाचूर कर दिया है। फिल्म अब 400 करोड़ की ओर बढ़ रही है। उम्मीद है की वीकेंड़ तक ‘एनिमल’ इस माइल स्टोन को भी पार कर लेगी। वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म 500 करोड़ के पार हो गई है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story